Posts

Showing posts from December 5, 2013

मुस्तैद प्रशासन की आखिरी परीक्षा

राजू (ग्वाल)यादव/शिवपुरी। मुस्तैद प्रशासन की आखिरी परीक्षा अब नजदीक है ऐसे में चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए एक ओर जहां जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर आर.के.जैन व पुलिस अधीक्षक डॉ.महेन्द्र सिंह सिकरवार ने अपनी कार्यकुशलता से जिले भर की सभी विधानसभाओं में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराया।

कराटे चैम्पियन टीम एशिया कप में शामिल

शिवपुरी-साउथ एशिया कप इंटरनेशनल कराते चैम्पियनशिप में शिवपुरी के आधा दर्जन से अधिक कराते खिलाडिय़ों का चयन हुआ है।

ओशो मित्र मण्डल के तत्वाधान में 11 को उत्साह से मनेगा ओशो जन्मोत्सव

शिवपुरी-ओशो मित्र मण्डल शिवपुरी के तत्वाधान में आगामी 11 दिसम्बर को ओशो(आचार्य रजनीश) का जन्मोत्सव भव्य उत्साह के साथ मनाया जाएगा। आयोजन इस बार प्राकृतिक धरोहर के बीच स्थानीय वीर सावरकर पार्क में सायं 6:00 बजे से मनाया जाएगा।

विश्व विकलांगता दिवस पर नि:शक्तों की प्रतियोगिताऐं संपन्न

शिवपुरी-नि:शक्तजन में असीमित सामथ्र्य और प्रतिभा है, उन्हें समूचित अवसर और अनुकूल वातावरण प्रदान किया जावें, यह विचार जिला न्यायालय के अतिरिक्त मुख्य न्यायायिक मजिस्ट्रेट और रजिस्ट्रार ए.के.छापरिया ने तात्याटोपे शारीरिक प्रशिक्षण महाविद्यालय अंतर्राष्ट्रीय विश्व विकलांगता दिवस पर नि:शक्तजनों और उनके अभिभावकों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

लो फिर शुरू हो गया नसबंदी का डंडा

शिवपुरी-परिवार कल्याण कार्यक्रम के तहत महिला एवं पुरूष नसबंदी शिविरों का दिसम्बर माह का कलेण्डर जारी कर दिया गया है।

मतगणना के नोडल अधिकारियों में परिर्वतन

शिवपुरी-विधानसभा निर्वाचन 2013 के अंतर्गत मतगणना कार्य में ई.व्ही.एम. मशीन स्ट्रांग रूम से मतगणना टेबल तक लाने एवं मतगणना टेबल से वापस स्ट्रांग रूप में जमा कराने का कार्य संपन्न कराने हेतु अधिकारियों को विधानसभा बार नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।