Posts

Showing posts from December 2, 2013

परिवार गया था सगाई में, घर में चोर आ गए

शिवपुरी-अपने भाई की सगाई में गए परिवार को उस समय भारी परेशानी का सामना उठाना पड़ा जब उन्हें पता चला कि उनके घर से जाते ही सूने मकान पर बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया।

दंपत्ति को मारी जीप ने टक्कर, तीन घायल

पिछोर-जिले के पिछोर क्षेत्र में एक बाईक पर सवार दंपत्ति को पीछे से आ रही जीप ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे इस दुर्घटना में दंपत्ति के बच्चों सहित तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया7 जहां से गंभीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय शिवपुरी रैफर किया गया।

युवक ने घर में लगाई फांसी

पिछोर-पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम नाद में एक युवक क्रांति पुत्र मेहरबान लोधी उम्र 35 वर्ष ने शराब के नशे में घर में रस्सी का फंदा बनाकर उस पर झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

विवाहिता हुई छेड़छाड़ का शिकार

शिवपुरी-देहात थाना क्षेत्र में बीती रात्रि एक युवक ने विवाहित महिला के साथ उस समय छेड़छाड़ कर दी जब उसका पति बाजार गया हुआ था। पीडि़त महिला ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

स्कूटर की टक्कर से महिला घायल

शिवपुरी- देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले छोटे लुहारपुरा में एक महिला स्कूटर की टक्कर लगने से घायल हो गई घायल महिला को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीण बैंक मैनेजर की घर में मिली लाश

शिवपुरी-शहर में आज रविवार काला रविवार के जैसा नजर आया। जहां एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन मौतों का मामला सामने आया। शहर में दोपहर से शुरू हुआ यह सिलसिला रात्रि तक चलता रहा।

प्रांत में अव्वल रही वीर तात्याटोपे शाखा की टीम

शिवपुरी। भारत विकास परिषद मध्य भारत उत्तर प्रांत की रविवार को आयोजित प्रांत स्तरीय भारत को जानो प्रतियोगिता में एक बार पुन: केन्द्रीय विद्यालय के सीनियर वर्ग के छात्रों ने वीर तात्याटोपे शाखा की टीम से भाग लेते हुए प्रांत में अपना वर्चस्व फहरा दिया है।

खेतसिंह जयंती को लेकर बनाई योजना, बैठक आयोजित

शिवपुरी। खंगार राजवंश के महाराजा खेत सिंह खंगार की जयंती 25 दिसम्बर को पिछले साल की तरह धूमधाम के साथ मनाई जाएगी। जयंती समारोह को लेकर शहर के चिंताहरण मंदिर पर रविवार को परिहार समाज की बैठक आयोजित की गई।

विवाह पंचमी को सामूहिक विवाह आयोजित होंगे

शिवपुरी। गहोई समाज करैरा द्वारा गहोई भवन में 07 दिसंम्वर शनिवार को गहोई सेवा समिति के तत्वाधान में सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया जायेगा।

शिवपुरी में धूमधाम से मनाया गया एनसीसी डे

शिवपुरी। यदि छात्र कैडेट अपने जीवन का लक्ष्य निर्धारित कर लें तथा उसी लक्ष्य के अनुसार कार्य करें व सही रास्ते का चयन करें तो सफलता अवश्य उनके कदम चूमती है। उक्त उद्गार 35वीं बटालियन एनसीसी के कमान अधिकारी ले. सुनील शर्मा ने एनसीसी दिवस के उपलक्ष्य में कैडेटों के सामने व्यक्त किए।