Posts

Showing posts from September 26, 2014

लूट के बाद दबिश देते समय पुलिस ने पकड़े जुआरी

शिवपुरी-करैरा। करैरा नगर में ग्रामीण बैंक में कैशियर के साथ हुई लूट के बाद जब पुलिस बदमाशों की तलाश में नगर के विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही थी उसी समय नगर के होटल साई दरबार के पीछे जुआ खेल रहे 7 जुआरियों को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से 26 हजार 600 रूपए व एक ताश की गड्डी बरामद की है।

मामूली विवाद पर युवक से मारपीट

शिवपुरी। कोतवाली क्षेंत्र के बड़ौदी पर रहने वाले एक युवक व महिला ने मिलकर एक युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी। घटना के पीछे मामूली विवाद का होना बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रक चालक ने दूसरे पर लगाया लूट का आरोप

शिवपुरी। सुभाषपुरा थाना क्षेंत्र हाईवे पर ग्वालियर की तरफ जा रहे एक ट्रक चालक को दूसरे ट्रक चालक ने विवाद के कारण उसके पास मौजूद 20 हजार रूपए व एक डीजल से भरी कैन को लूट लिया।

रिश्वतखोरी की शिकायत पर सीहोर थाना प्रभारी निलंबित

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार ने सीहोर थाना प्रभारी केपी शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की कार्रवाई की है।

युवक ने खेत में खड़े पेड़ से लगाई फांसी

दिनारा। कस्बे के ग्राम भैसोराकला में रहने वाले एक युवक ने बीती शाम अपने ही खेत पर मौजूद एक पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। इस घटना में युवक की मौके से ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

पुल नहीं बना तो विधायक बैठीं धरने पर

करैरा। कांग्रेस विधायक श्रीमती शकुंतला खटीक ने शासन से मांग की थी कि शीघ्र ही बरूआ सागर नाले का पुल बनाया जाए इसके लिए उन्होने एसडीएम को ज्ञापन भी सौपा था। लेकिन प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नही दिया इस कारण वह बरूआ सागर नाले पर ही धरने पर बैठ गई है।

सुअरों का शूटआउट: बीती रात 162, अब तक 589

शिवपुरी। बीती रात सूअर शूट आउट अभियान में सूअरो के शिकारियों ने 162 सूअर शूट किए है,  लेकिन इस अभियान में सफाई कर्मियों की हडताल होने के कारण पेरशानी आ रही है और दूसरी और बीती रात्रि चेन्नई से ऐनीमल बेल फेयर  बोर्ड द्वारा सूअर शूट आउट करने के मामले में जिला प्रशासन को एक नोटिस प्राप्त हुआ है। जिसका जबाव देने की तैयारी की जा रही है।

नवयुवा समिति द्वारा स्थापित की गई माता की प्रतिमा

शिवपुरी। नवरात्रि पर्व के पावन अवसर पर फतेहपुर 28 नंबर कोठी हनुमान मंदिर के पीछे नवयुवा समिति द्वारा माता की मनमोहक प्रतिमा समिति के सदस्यों द्वारा स्थापित की गई है।

विवाह के तीन माह बाद पति ने दहेज के लिए पत्नी को घर से निकाला

शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसौद की एक महिला ने पति की प्रताडऩा से तंग आकर थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिला बदर बदमाश छुरे के साथ बस स्टेण्ड पर पकड़ा

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने कल मुखबिर की सूचना पर नए बस स्टेण्ड के पास से जिला बदर आरोपी को छुरे के साथ गिर तार किया है और उसके खिलाफ 25 बी आ र्स एक्ट सहित 14 राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जहर खाकर महिला ने दी जान, कारण अज्ञात

शिवपुरी। सिरसौद थाने के ग्राम खौरगार में बीते दिन एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन इसके पीछे क्या कारण है। यह अभी अज्ञात है।

पूराने विवाद को लेकर दो भाईयो के साथ मारपीट कर किए हवाई फायर

शिवपुरी। शहर के निकट स्थित ग्राम सिंहनिवास में आधा दर्जन से अधिक लोगो ने मिलकर दो भाईयो के साथ जमकर मारपीट कर दी। इसके साथ ही दहशत फैलाने के उद्देश्य से मौके पर देशी कट्टे से हवाई फायर भी किए गए। इस घटना में दोनो भाईयो को गंभीर चोटे आई है जिसके चलते दोनो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक ने की महिला के साथ छेड़छाड़

शिवपुरी। कोलारस के ग्राम हरिपुर में रहने वाली एक महिला के साथ उसी गांव में रहने वाले एक युवक ने आज गुरूवार को सुबह छेड़छाड़ कर दी। घटना के बाद पीडि़ता अपने पति के साथ थाने पहुंची तथा पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कुल्हाड़ी के हमला करने वाले पिता-पुुत्र को डेढ़ वर्ष का कारावास

शिवपुरी। जिला सत्र न्यायाधीश श्रीमति अंजली पॉलो ने मारपीट के एक क्रॉस मामले में दोनो पक्षों को सजा सुनाई है। जिसमें एक पक्ष जिसने कुल्हाड़ी से हमला कर एक युवक व उसके पत्नी को घायल किया था।

झंडा में प्रकोप जारी, सरखडपुर के बालक की मौत

शिवपुरी। झंडा गांव के पांच मरिजो को ग्वालियर रेफर करने के सामाचार मिल रहे है ओर नरवर अंचल के सरखडपुर गांव के एक बालक ने बुखार के कारण दम तोड दिया है। प्रशासन के प्रयासों के बाबजूद भी बुखार का प्रकोप कम नही हो रहा है।