चलते ट्रक की रस्सी काटकर रोड़ के लुटेरो ने किया माल गायब

शिवपुरी।  कोलारस थाना अंतर्गत फोरलेन हाईवे पर गुरुवार की देर रात एक ट्रक के पीछे लगी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने चलते ट्रक पर चढ़कर ट्रक में भरा परचूनी का सामान चोरी कर लिया चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चलते ट्रक से ही गायब हो गए पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक यूपी 44 पी 1030 का चालक अनिल कुमार पुत्र रामलखन तिवारी निवासी पड़वापुर जिला सुल्तानपुर उप्र अहमदाबाद गुजरात से 16 सित बर को परचूनी का सामान भरकर मुज फर नगर बिहार के लिए रवाना हुआ 18 सित बर की रात करीब आठ बजे जब वह कोलारस थाना क्षेत्र में कोटा-कानपुर फोरलेन हाईवे पर पहुंचा, तभी मझेरा के पास स्थित राजू ढाबा से एक बाइक उसके ट्रक के पीछे लग गई बाइक सवारों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, परंतु ट्रक चालक ने अनहोनी की आशंका के चले ट्रक नहीं रोका।

इसी दौरान एक बदमाश चलते ट्रक पर चढ़ गया और उसने ट्रक की तिरपाल काट कर उसमें भरे सामान की गठानें सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया उक्त सामान को ट्रक के पीछे चल रहे एक अन्य वाहन में लोड किया गया रास्ते में ही चलते ट्रक से बदमाश उतर गया ट्रक चालक ने फोरलेन हाईवे पर ही स्थित पप्पू ढ़ाबे पर जब ट्रक रोककर ट्रक का सामान चेक किया तो उसकी तिरपाल कटी हुई थी ट्रक में रखी करीब सात गठानें चोरी हो चुकी थीं ट्रक चालक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।