पोहरी में मिली भूसा व्यापारी की हाथ-पैर कटी लाश

शिवपुरी।  पोहरी पोहरी थाना क्षेत्र में पिपरघार गांव के पास एक भूसा व्यवसायी की हाथ-पैर कटी लाश पुलिया के नीचे पड़ी मिली पुलिस ने लाश बरामद कर उसका पीएम करा कर मर्ग कायम कर लिया है। हाथ-पैर कटी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पिपरघार-अघर्रा मार्ग पर स्थित माध्यमिक स्कूल के पास स्थित पुलिया के नीचे से ग्रामीणों को बदबू आई ग्रामीणों ने जब पुलिया के नीचे देखा तो वहां एक व्यक्ति की सड़ी गली लाश पड़ी थी मामले की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने जब लाश बाहर निकलवाई तो उसके हाथ-पैरों को धारदार हथियारों से काटे जाने के गहरे निशान थे पुलिस ने जब मृतक की शिना त कराई तो उसकी पहचान सीताराम पुत्र माधव धाकड़ 51 वर्ष निवासी फतेहपुर शिवपुरी के रूप में की गई लाश करीब तीन दिन पुरानी प्रतीत हो रही है।

पुलिस ने लाश बरामद कर उसका पीएम कराया पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है प्रथम दृष्टया पूरा मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है बताया जाता है कि मृतक गांव गांव जाकर भूसा खरीदता था और उसे अन्य स्थानों पर विक्रय करता था आशंका जताई जा रही है कि मृतक का किसी से व्यवसाय को लेकर विवाद हुआ होगा और उसी विवाद पर उसकी हत्या कर दी गई होगी।

शिकायत की जांच करने आए समन्वयक को ग्रामीण ने धुना
शिवपुरी बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम खजूरी के रास्ते में स्थित माता के मंदिर पर शुक्रवार को एक ग्रामीण ने शिकायत की जांच करने गए पंचायत समन्वयक के शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुए उसकी मारपीट कर दी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ग्राम बक्शपुर निवासी सत्यवीर सिंह यादव ने जनसुनवाई कार्यक्रम में पंचायत की शिकायत दर्ज कराई थी शिकायत की जांच के लिए शुक्रवार को बदरवास जनपद पंचायत में पदस्थ पंचायत समन्वयक लाखन सिंह पुत्र रामगोपाल जाटव उम्र 45 वर्ष गांव गए जहां जांच संबंधी कार्यवाही के दौरान सत्यवीर सिंह यादव ने उसे गालियां देते हुए उसकी मारपीट कर दी और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाइ।