पंचायत सचिव ने शिकायतकर्ता को धमकाया

शिवपुरी। शिवपुरी ग्राम पंचायत नौहरीकला के पंचायत सचिव की शिकायत मैंने 18 अगस्त को सीएम हेल्पलाइन में शिकायत क्रमांक 138994 पर दर्ज कराई थी। जिसमें सचिव द्वारा अभी तक ग्राम पंचायत में किए गए कार्यों में हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग की थीए लेकिन सचिव को इसका पता लगते ही उसने मुझे जाति सूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

यह गुहार ग्राम पंचायत नौहरीकला के प्रीतम आदिवासी ने पुलिस अधीक्षक से लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है शिवपुरी ब्लॉक की ग्राम पंचायत नौहरीकला में रहने वाले प्रीतम आदिवासी ने पुलिस अधीक्षक को सौंपे शिकायती पत्र में उल्लेख किया है कि उसने पिछली 18 अगस्त को ग्राम पंचायत नौहरीकला के सचिव प्रबल प्रतापसिंह पुण्डीर की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की थी शिकायत क्रमांक 138994 में पीडि़त आदिवासी ने मांग की थी कि ग्राम पंचायत में वर्ष 1995 से कराए गए कार्यों में सचिव ने भारी घालमेल किया है और सचिव ग्राम पंचायत व ग्रामसभा की मीटिंग अपने घर पर ही आयोजित कर प्रोसीडिंग डाल रहा है।

 पीडि़त आदिवासी का कहना है कि सचिव ने उसे डरा-धमकाकर कोरे कागजों पर भी दस्तखत ले लिए अब सचिव के पास कई बीघा जमीन है और शिवपुरी में उसने बड़ी कोठी बना ली है सचिव अब उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहा ह
और उसने लाखो रूपए का गबन कर लिया है मैन शिकायत की और वह बौखला गया हे इस कारण वह मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है।