अब तो लोगो की जान से खेल रही है प्रदेश सरकार: सिंधिया

शिवपुरी। भाजपा की प्रदेश सरकार आमजन की जान लेने पर उतारू है। प्रदेश के सभी शासकीय अस्पतालों में बीमार लोगो को दवाई के नाम पर फर्जी दवाइंया दी जा रही है। इन दवाईयों से मरीज सही तो दूर की बात बल्कि उनकी जान तक पर बन आ रही है।

इसका ताजा उदाहरण ग्राम झंडा का आप सभी के सामने है। प्रदेश भर में फर्जी व नकली दवाईयों का 60 से लेकर 70 करोड़ रूपए तक का घोटाला प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किया गया है।

प्रदेश सरकार केवल राज्य के विकास का ठोल पीट रही है जबकि वो केवल फर्जी दवाइंयों के साथ बलात्कार के मामलो में सबसे आगे, व्यापंम घोटाला, प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टरों व स्टॉफ की कमी आदि ऐसी कई कमियां जिससे प्रदेश की सरकार इस समय अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है।

उक्त बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री व शिवपुरी-गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय में आयोजित प्रतिनिधिमंडलों की बैठक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहीं।

उन्होने केन्द्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना सांधते हुए कहा कि  लोकसभा चुनाव से पूर्व देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश पर हमला करने व आंतकवाद फैलाने वाले देश पाकिस्तान को करारा जबाब व आंख में आंख डालकर बात करने की बात कर रहे थे, लेकिन जैसे ही उनकी देश में सरकार बनी और जब प्रधानमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम हुआ तो उसमें सबसे पहले उसी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को न्यौता दिया जबकि चुनाव से पूर्व वे कांग्रेस पर पाकिस्तान को बिरयानी खिलाने का आरोप लगा रहे थे।

पाकिस्तान ही क्यू मै तो चीन की बात भी करना चाहूॅगा जो कि हमारे देश की सीमा पर निरंतर गोलीबारी कर सेना के जवानों की हत्या कर रहा है। वहीं हमारे देश के प्रधानमंत्री उस देश के राष्ट्रपति को देश में बुलाकर अहमदाबाद में खांड खिलाकर स्वागत करते है और गुजरात में ओएमयू साइन कराते समय देश के सीमावर्ती क्षेंत्र को विवादित हिस्सा बताते हुए देश के तैयार किए गए नक्से में अरूणाचल प्रदेश को चीन का हिस्सा बताते है।

केन्द्र सरकार की यह जो दोहरी नीति है और उन्होने देश की एकता व अखंडता के साथ जो समझौता किया है ,उसके खिलाफ कांग्रेस देश भर में इसका पुरजोर विरोध करेंगी। इसके अलावा सांसद श्री सिंधिया ने तमिलनाडु की मु यमंत्री जयललिता को न्यायालय द्वारा सजा देने के मामले में कहा कि न्यायालय के किसी फैसले पर टिप्पणी करना ठीक बात नहीं है और यह मेरे स्वभाव में नहीं है कि ऐसे मामलों में कुछ बोलू।

महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस व एनसीपी अलग होने के बाद वहां पर चुनाव में कांग्रेस की कैसे स्थिति रहेंगी इस पर सांसद सिंधिया ने कहा कि महाराष्ट्र में चार अलग-अलग पाट्रिया कांग्रेस, एनसीपी, भाजपा और शिवसेना है और वहां पर किसकी सरकार बनेंगी इसके लिए कोई ज्यादा समय नहीं बचा है 15 अक्टूबर को रिजल्ट सबके सामने आ जाएगें।