रईसजादों ने नाबालिग छात्रा के साथ किया गैंगरेप

शिवपुरी। बैराड़ के रिहायशी इलाके कालामढ़ में कालीमाता मंदिर से दर्शन कर अपने घर जा रही एक नाबालिग छात्रा के साथ शुक्रवार को दोपहर तीन युवको ने मिलकर आरोपी के तेल मिल पर सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

बताया जा रहा है कि दो युवको ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया तथा एक आरोपी कमरे के बाहर पहरेदारी करता रहा। वारदात के बाद आरोपियों ने लड़की को घटना के बारे में जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी है। घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी बैराड़ के धन्ना सेठो के पुत्र बताए जा रहे है।

पुलिस ने इस मामले में तीनो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है जबकि आरोपी अभी फरार बताए जा रहे है।

कालामढ़ में गायत्री मंदिर के पास रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा शुक्रवार को दोपहर करीब 11:30 बजे कालीमाता मंदिर से माता के दर्शन करके वापस अपने घर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में कस्बे में रहने वाले धन्नासेठो के पुत्रों पोला पुत्र अशोक, कल्ले पुत्र राकेश व लवकुश पुत्र परसादी लाल समस्त जातिगण गुप्ता ने छात्रा को रोक लिया इसके बाद तीनों युवक छात्रा को अगवा करके पोला के मुंगफली के तिल पर ले गए।

जहां एक कमरे में पोला व कल्ले ने लड़की के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया वहीं लवकुश कमरे के बाहर दोनो मित्रों की पहरेदारी करता रहा। दुष्कर्म की घटना के बाद तीनों युवको ने मिलकर लड़की को धमकाते हुए कहा कि वो इस घटना के बारे में किसी को जानकारी न दे नहीं तो वे उसे जान से मार देंगे।

इसके बाद पीडि़ता अपने घर पहुंची जहां उसने अपने परिजनो को घटना की जानकारी दी, बाद में मामला थाने पहुंचा जहां पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अभी फरार बताए जा रहे है।

रविवार को शाम पीडि़ता के कथन जिला मु यालय पर स्थित महिला प्रकोष्ठ पर महिला अधिकारी आराधना डेविस के समक्ष बयान कराए गए। इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन तीनों आरोपियों के परिजनो ने वारदात के बाद पीडि़ता को पैसे का लालच देने के बहाने कार्रवाई न करने का प्रयास किया था लेकिन पीडि़ता व उसके परिजनो ने आरोपियों की एक बात नहीं मानी।