जमीनी विवाद को लेकर पिता-पुत्र को किया मरणासन्न

शिवपुरी। कोलारस क्षेंत्र के ग्राम कुलवारा में जमीनीं विवाद को लेकर दर्जन भर से अधिक लोगो ने मिलकर एक युवक व उसके पिता के ऊपर जान लेवा हमला बोल दिया और उसकी जमकर लाठियो, सरियों व फरसों से मारपीट कर डाली।

इस हमले में दोनो पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में घायल पुत्र की शिकायत पर 6 नामदर्ज व 7 अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

सईषपुरा शिवपुरी में रहने वाले शौकीन अहमद उर्फ पप्पू ठस की जमीन कोलारस के ग्राम कुलवारा में मौजूद है। इसी जमीन को लेकर उसका गांव के कुछ लोगो से पूर्व से विवाद चल रहा था। आज मंगलवार को शौकीन अपने पुत्र मोईन के साथ ग्राम कुलवारा पहुंचा जहां फिर से जमीन को लेकर उसका विवाद हो गया और गांव के प्रभू धोबी, पहलवान धोबी, बल्लू धोबी, अखिलेश धोबी, बच्चे सरदार, भरत रावत सहित अन्य 7 लोगो ने दोनो पिता-पुत्र की लाठियों, सरियों तथा फरसों से जमकर मारपीट कर दी।

इस हमले में दोनो पिता-पुत्र के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सो में जमकर चोटेेे आई है तथा दोनो की हालत मरणासन्न हो गई। बाद में दोनो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि घटना के बाद आरोपीगण मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ जिनमें 6 नामदर्ज व 7 अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या के प्र्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।