महिला की आग से जलकर मौत, रिश्तेदारों पर लगा आरोप

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना क्षेत्र अन्र्तगत सिरसौद गॉव में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जिसमें आरोप है कि एक महिला को उसके ही रिश्तेदारों ने मिटटी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। जहां उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय मे महिला की दर्दनाक मौत हो गई ।

वही पुलिस अभी महिला की मौत को संधिग्ध मान रही है और मामला जांच में लेकर मृतका के शव को पीएम के लिये भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद गॉव मे रहने वाले संतोष बरार का बीती रात पडोस में रहने वाले अपने ही रिश्तेदारो से झगडा हो गया था जिसमे संतोष के साथ मारपीट भी हुई और वह बुरी तरह घायल हो गया। इस घटना की शिकायत करने संतोष और उसकी पत्नी कमला बाई अमोला थाने रिर्पोट लिखाने गये । जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया और मारपीट में घायल संतोष को मेडीकल के लिए करैरा भेजा दिया और उसकी पत्नि कमला वापस सिरसौद आ गई थी। 

इसी बीच आरोपी रिश्तेदारों के द्वारा इस घटना को लेकर कमला के साथ मारपीट की गई और जब आरोपीयों का मारपीट से दिल नही भरा तो उन्होंने कमला पर मिटटी का तेल डाल दिया और आग लगा दी। इस आगजन की घटना में कमला बुरी तरह जल गई जिसे बीती रात एक बजे जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में खास बात ये है कि मौत से पहले कमला ने तहसीलदार को ब्यान दिये है और पांच लोगो पर जलाने का आरोप लगाया है।

इनका कहना है
मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और तहसीलदार ने मृतका का ब्यान लिया है जो पुलिस को अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है और ब्यान प्राप्त होने के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ  कार्यवाही की जाएगी।
डॉ.एम.एस.सिकरवार
एसपी शिवपुरी