शराबी युवक ने पेंशनर का सिर फोड़ा

शिवपुरी-शहर के कमलागंज क्षेत्र में निवासरत एक वृद्ध पेंशनर का सिर वहीं निवास कर रहे एक शराबी उत्पात युवक ने पत्थर मारकर फोड़ दिया। इस घटना में लहुलुहान पेंशनर को परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया व पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। जिस पर पुलिस ने आरोपी शराबी युवक के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज रात्रि 10 से 10:30 बजे के बीच घनश्याम शर्मा उम्र 75 वर्ष निवासी कमलागंज मामू पान वाली गली जो कि पेंशनर है। खाना खाकर अपने घर के बाहर टहल रहे थे साथ में उनका दो वर्षीय नाती भी उनके साथ था। तभी कमलागंज से मामू पान वाली गली में निवास करने वाले शराबी युवक दीपू गुर्जर पुत्र कप्तान सिंह गुर्जर शराब के नशे में धुत्त होकर अपने घर जा रहा था कि रास्ते में खेलते हुए उसने दो वर्षीय नाती को गालियां दी, जिस पर बच्चे के नाना घनश्याम शर्मा ने दीपू को ऐसा करने से मना किया तो वह उन्हें भी गाली देने लगा और शराब के नशे में धुत्त दीपू ने पास में ही पड़ा पत्थर उठाकर उनके सिर पर दे मारा जिससे वह वहीं चक्कर खाकर गिर पड़े और खून की अविरल धारा बहने लगी। घटना के बारे में जब परिजनों को जानकारी लगी तो वह दौड़े आए तो दीपू ने उन पर भी पत्थर बरसाए जिससे घर के बाहर दीवाल पर लगी टाईल्सें भी क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में दीपू मौके से भाग खड़ा हुआ और घायल घनश्याम शर्मा को परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन पर उनका उपचार जारी है इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने आरोपी शराबी युवक दीपू के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

कई बार हो चुका मोहल्लेवालों से हो चुका है विवाद
बताया जाता है कि दिनों दिन कमलागंज मामू पान वाली गली में दीपू गुर्जर के हौंसले इस बात से बुलंद है कि उसके द्वारा कई लोगों के साथ गाली-गलौज व मारपीट की घटनाऐं भी घटित हुई है परन्तु पुलिस ने इसके खिलाफ कभी भी कोई स त कदम नहीं उठाया। ज्ञात हो कि लगभग दो माह पहले मामू पान वाली गली में ही रहने वाजे बलराम ओझा जिनकी उम्र 70 वर्ष है उनके साथ भी इसने भद्दी गालियां दी जिसकी शिकायत फिजीकल चौकी में कराई गई थी और बाद में इस केश में राजीनामा भी हुआ। ऐसे ही पास ही रहने वाले ओमप्रकाश शर्मा जो स्टोन का व्यवसाय करते है उनके साथ भी घटना घटित हुई जिसका फिजीकल चौकी में मामला पंजीबद्ध ाी हुआ। ऐसे ही पड़ोस में रहने वाले महेश शिवहरे के साथ भी इसने मारपीट की। यदि यही हाल रहा तो वह दिन दूर नहीं जब वह मोहल्ले या शहर में कहीं भी कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे दे।