बंधक बनाकर युवक से मारपीट, तीन पकड़ाए, एक फरार

शिवपुरी। एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी...कुछ यही कहावत गत दिवस उस समय चरितार्थ होती नजर आई जब एक युवक ने अपने एक साथी की बहिन को उसके ही मित्र के साथ क्षेत्र में देख लिया। बस यही नजर उस मासूम युवक को भारी पड़ गया जिस पर उस मासूम के साथ उसके अपने ही साथी ने अपने मित्रों के साथ मिलकर घर में घुसकर और घर से बाहर लाकर बुरी तरह मारपीट कर दी।
वह तो भला है कि केटीएम क्षेत्र वायपास रोड़ पर जब युवक को बंधक बनाकर उसे यह युवक ले जा रहे थे कि तभी पुलिस ने उन्हें देख लिया और फरियादी युवक को तो छड़ा लिया साथ ही तीन अन्य मारपीट करने वाले युवकों को भी दबोच लिया। इसमें एक युवक अभी भी फरार बताया गया है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर पर मौजूद है इसके बाबजूद भी पुलिस उसे पकड़ नहीं रही जिससे उसे स्वयं की जानमाल का खतरा हमेशा बना हुआ है। इस संबंध में कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार वर्मा कॉलोनी में निवासरत रवि पुत्र बद्री प्रसाद शर्मा जो कि पेशे से मजदूर है उसने अपने ही साथी वर्मा कॉलोनी निवासी सोने चंदेल की बहिन को उसके मित्र नीरज के साथ फतेहपुर क्षेत्र में देख लिया था। जब इस मामले की जानकारी रवि ने सोनू चंदेल को दी तो सोनू व उसके तीन अन्य साथी नीरज निवासी शक्तिपुरम, नीतेश निवासी खुड़ा, गौरव निवासी शक्तिपुरम ने मिलकर पहले तो रवि को खूब खरी खोटी सुनाई फिर उसके कमरे पर पहुंचकर उसके साथ मारपीट की। इन सभी युवकों को इतने पर भी मन नहीं भरा तो उसे जबरन उठाकर के.टी.एम.इलाके की ओर ले गए और वहां भी मारपीट करने लगे। 

इसी बीच वहां से पुलिस के वाहन को गुजरते देखा तो आरोपी भाग खड़े हुए, जब पुलिस ने मारपीट में घायल रवि को देखा तो उसने अन्य आरोपियों के बारे में बताया जिस पर पुलिस ने भाग-दौड़ करते हुए तीन युवकों को पकड़ लिया लेकिन मु य आरोपी सोनू चंदेल पुलिस के हाथ से फिसल गया। इस पर पुलिस ने फरियादी रवि शर्मा की रिपोर्ट पर सोनू चंदेल व उसके तीनों साथी नीरज, नीतेश व गौरव के विरूद्ध धारा 342,294,323,506,34 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी। घायल रवि शर्मा का कहना है कि पुलिस के हाथ से मु य आरोपी सोनू चंदेल फरार है जबकि वह वर्मा कॉलोनी में अपने निवास पर देखा गया है इसके बाद भी पुलिस उसे पकड़ नहीं रही। फरियादी रवि का कहना कि एक ही मोहल्ले में रहने के कारण आरोपी सोनू के ना पकड़े जाने से उसे हर समय जानमाल का खतरा बना हुआ है इसलिए पुलिस उसे सुरक्षा प्रदाय करे व आरोपी को शीघ्र पकड़े।