पितृ तर्पण में निराश्रितों की सेवा कर लिया पुण्य लाभ

शिवपुरी-गरीब, निर्धन और निराश्रित की सेवा यदि कनागतों के दिनों में की जाए तो यह बड़ा पुण्य कार्य कहा जाता है। इसी पुण्य कार्य को सेवाभाव के साथ अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महिला प्रदेश इकाई द्वारा गत दिवस निराश्रित भवन में किया गया।
जहां क्षत्रिय महासभा महिला इकाई की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती रंजना सिंह चौहान के साथ-साथ अन्य क्षत्रिय महिलाओं ने इस आयोजन में बढ़-चढ़कर भाग लिया और अपने-अपने हाथों से घर से बनाए व्यंजनों को तैयार कर निराश्रितों को सेवाभाव के साथ परोसा और खिलाया। 

इस अनुकरणीय कार्य में क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई की श्रीमती ममता राठौड़, मीरा कुशवाह, मधु राठौड़, मुन्नी चौहान, अनीता जादौन, रतन राठौड़, संध्या बघेल, मनोरमा भदौरिया, ममता सेंगर, मीरा सिकरवार, ममता चौहान आदि शामिल रही जिन्होंने निराश्रित भवन पहुंचकर निराश्रित वृद्धजनों की सेवा स्वरूप उन्हें भोजन कराया। इस सेवाभाव से तृप्त वृद्धजनों ने क्षत्रिय महिला इकाई के इस अमिट कार्य की सराहना की और अपना आर्शीवाद प्रदान किया। इस अवसर पर निराश्रित भवन के सेवा कार्य में कार्यरत जितेन्द्र रघुवंशी (जीतू) भी मौजूद रहे जिन्होंने पूर्ण समय इस कार्य में सहयोग प्रदान किया।