दिनारा थाना प्रभारी परमानंद शर्मा इंदौर में हुए सम्मानित

शिवपुरी। फोनिक्स इवेंट मीडिया ग्रुप द्वारा इंदौर में आयोजित मप्र पुलिस अवार्ड कार्यक्रम में शिवपुरी से तीन पुलिसकर्मियों को पुरस्कार प्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर के द्वारा दिया गया। वहीं प्रदेशभर के 25 पुलिसकर्मियों को भी सेवा में रहते हुए उत्कृष्ट कार्यों के लिए पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर विजय नगर में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पूर्व पुलिस महानिदेशक बीएसएफ प्रकाश सिंह सहित एडीशन डीजीपी पवन जैन, आईजी इंदौर विपिन कुमार माहेश्वर, डीआईजी इंदौर श्री गुप्ता और इंदौर कलेक्टर आकाश त्रिपाठी मौजूद थे। 

प्रतिवर्ष फोनिक्स इवेंट मीडिया ग्रुप संस्था द्वारा पुलिस को स मानित करने का कार्यक्रम इंदौर में आयोजित किया जाता है। इसी तारत य में आईजी इंदौर की ओर से शिवपुरी एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार को एक पत्र प्राप्त हुआ। जिसमें शिवपुरी जिले से उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों के नाम मांगे गए। 

जहां श्री सिकरवार ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों के नाम पहुंचाए गए। इंदौर में पुलिस महानिदेशक मप्र द्वारा गठित समिति ने प्रदेशभर से आए पुलिसकर्मियों की सूची में से 25 पुलिसकर्मियों को चयनित किया। जिसमें बेस्ट इनवेस्टीगेशन के लिए दिनारा थाना प्रभारी परमानंद शर्मा और बहादुरी के लिए प्रधान आरक्षक प्रवीण त्रिवेदी और एडी के असलम खान का नाम आया। 

जिन्हें 14 सित बर को आयोजित कार्यक्रम में स मानित किया गया। श्री शर्मा ने प्राप्त हुए स मान के लिए एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने बताया कि एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार के निर्देशन में कार्य करते हुए उन्हें यह उपलब्धि हासिल हुई है और उन्हीं के निर्देशन में उनके क्षेत्र में घटित हुए अपराधों का अनुसंधान वह ठीक ढंग से कर सके और कई उलझे हुए केसों को उन्होंने सुलझाने में सफलता हासिल की है।