गांव को निकला छात्र लापता, अपहरण का मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 15 में किराए से रहने वाला दसवी कक्षा का छात्र नीलेश पुत्र ब्रग सिंह लोधी विगत दिवस गांव के लिए निकला था और वह रास्ते में ही गायब हो गया। जिसकी खोजबीन करने पर भी कोई जानकारी नहीं लगी तो परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताते हुए उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिस पर पुलिस ने धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीलेश उम्र 15 वर्ष निवासी मामोनी खुर्द करैरा में दसवी कक्षा में पढ़ता है। जहां उसके पिता ने वार्ड क्रमांक 15 में रहने वाले संतोष पाल के मकान में एक कमरा किराए पर दिलाया था। जिसमें उसका एक मित्र अमित भी रहता था। घटना दिनांक 13 सित बर को नीलेश अपने मित्र अमित से यह कहकर घर से निकला कि वह अपने गांव मामोनी खुर्द जा रहा है, लेकिन देर शाम तक वह गांव नहीं पहुंचा।

जब उसे परिजनों को जानकारी लगी कि नीलेश करैरा से गांव के लिए निकला था तो उन्होंने अमित से फोन पर संपर्क किया, लेकिन अमित ने उन्हें बताया कि नीलेश दोपहर में ही यहां से निकल गया था। इसके बाद अमित ने अपने रिश्तेदारों के यहां संपर्क साधा, लेकिन उसका पता नहीं लग सका। इसके बाद नीलेश के परिजन थाने पहुंचे और नीलेश के अपहरण की आशंका जताते हुए अपहरण का मामला दर्ज करा दिया।