इनरव्हील क्लब की चेयरमैन ने विजिट पर जानी सेवा गतिविधियां

शिवपुरी। इनरव्हील क्लब शिवपुरी की सेवा गतिविधियों व मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए गत दिवस क्लब की दो-दो गवर्नरों का शिवपुरी आगमन हुआ और स्थानीय ऋषि गार्डन में आयोजित चेयरमेन विजिट में इनरव्हील क्लब की सेवा गतिविधियों को जाना। इस दौरान डिस्ट्रीक्ट चेयरमैन श्रीमती रजनी अग्रवाल, डिस्ट्रीक्ट चेयरमैन सचिव श्रीमती सुनीता जैन मौजूद रही।
इनके साथ-साथ इनरव्हील क्लब अध्यक्षा श्रीमती सोनिया सांखला, सचिव श्रीमती राखी जैन, चेयरमैन विजिट संयोजक श्रीमती आशा गुप्ता भी मंचासीन थे।
अपने संदेश में डिस्ट्रीक्ट चेयरमन श्रीमती रजनी अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि जिस प्रकार से रोटरी-इनरव्हील क्लब के संयुक्त प्रयासों से पोलियो को खत्म किया गया है इसी प्रकार से अब संस्था ने शिक्षा को महत्व प्रदान करने के लिए लर्न टू एजुकेशन पर ध्यान केन्द्रित किया है। क्योंकि शिक्षा ही हम राष्ट्र और समाज का निर्माण कर सकते है इसलिए गरीब से गरीब व सभी वर्गों में शिक्षा का व्यापक प्रचार हो इस हेतु कार्य किया जाए। संभव हो तो क्लब द्वारा ऐसी गतिविधियां की जाए ताकि अधिक से अधिक बच्चे शिक्षा की ओर प्रेरित हों। इस दौरान इनरव्हील क्लब अध्यक्षा श्रीमती सोनिया सांखला ने अपनी सेवा गतिविधियां का ब्यौरा प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम में 3-4 फरवरी 2015 को डिस्ट्रीक्ट कॉन्फ्रेंस  जोधपुर में जबकि 10-11 फरवरी 2015 को क्लब के स्थापना दिवस दिल्ली में मनाया जाएगा। इन कार्यक्रमों में अधिक से अधिक सं या में इनरव्हील क्लब की पदाधिकारी व सदस्यों से भाग लेने का आग्रह किया गया है। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती दीप्ति त्रिवेदी ने किया जबकि आभार प्रदर्शन कार्यक्रम संयोजिका श्रीमती आशा गुप्ता ने व्यक्त किया। इस अवसर पर इनरव्हील क्लब की श्रीमती रेणु सांखला, सुनीता गुप्ता, प्रिया अरोरा, अल्का सांड, मोनिका, रजनी चौहान आदि के साथ-साथ रोटरी क्लब के भी कुछ पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद थे।