भाई अस्पताल मेेें, भाभी के साथ जंगल में किया बालात्कार

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के नोहरी चक्क में रहने वाले एक कलयुगी देवर ने साढ़े तीन माह पहले अपनी भाभी को हवश का शिकार बना लिया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मामले को उजागर न करने की बात कही।

लेकिन पीडि़ता ने साहस जुटाकर आरोपी को सजा दिलाने के लिए पति के साथ मिलकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376, 506 के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रानी कुशवाह (परिवर्तित नाम) उम्र 32 वर्ष निवासी नोहरी चक्क का पति साढ़े तीन माह पहले बीमारी के कारण शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती हुआ था। जहां प्रतिदिन रानी उसके लिए खाना लाने के लिए अस्पताल से घर आती थी। घटना वाले दिन रानी की बुआ सास का लड़का भूपत पुत्र मंगाराम कुशवाह अपने भाई को देखने के लिए अस्पताल पहुंचा। जहां उसने अपनी भाभी से कहा कि वह भी गांव चल रहा है। इसलिए वह उसके साथ चले। जिस पर रानी राजी हो गई और आरोपी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर गांव के लिए रवाना हो गई।

जहां आरोपी ने विनेगा आश्रम के पास स्थित जंगल में भाभी को ले गया था और वहां उसके साथ बुरा काम कर दिया और आरोपी ने उसे धमकी दी कि इस घटना के बारे में अगर वह किसी को बताएगी तो वह उसे जान से मार देगा। इस धमकी के बाद से रानी डरी सहमी रहने लगी और धीरे-धीरे साढ़े तीन माह बीत गए, लेकिन पीडि़ता अपनी इज्जत लूटने वाले आरोपी को सजा दिलाना चाहती है। लेकिन वह आरोपी की धमकी के कारण यह कदम नहीं उठा पा रही थी। अंत में उसने हि मत जुटाई और पूरा घटनाक्रम अपने पति को बताया। जिस पर पति ने उसका मनोबल बढ़ाया और न्याय के लिए दोनों पति-पत्नि कोतवाली पहुंच गए। जहां पीडि़ता की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।