झंडा के बाद पिछोर के नाद में बुखार से 5 लोगो की मौत

शिवपुरी। झंडा गाव का जानलेवा बुखार पिछोर के नाद गांव में पहुंच गया यहां कल एक युवक ने तेज बुखार के चलते दम तोड दिया है पिछले चार दिनो में पांच लोगो की बुखार से मौत होने के सामाचार मिल रहै है वही नरवर के नयागांव में चार साल के बालक की मौत बुखार के चलते सरकारी अस्पताल मेें हो गई है।

पिछोर से 8 किमी दूर नाद गांव में रहने वाले महेंद्र उम्र 18 वर्ष पुत्र हुरी आदिवासी को तेज बुखार आने के साथ ही उसने तड़प.तड़प कर दम तोड़ दिया। इसके कुछ देर बाद गांव में सीताराम उम्र 40 वर्ष पुत्र हरप्रसाद लोधी की भी लाश आई। बताते हैं कि वो छतरपुर में इलाज करा रहा था, जहां उसकी मौत हो गई। इसी गांव में रहने वाली बारी उम्र 60 वर्ष  पत्नी सुखलाल आदिवासी, गंजोबाई उम्र 87 वर्ष पत्नी जुग्गा आदिवासी एवं बिस्सीराम आदिवासी के एक वर्षीय पुत्र राममिलन की रविवार को मौत हो गई।

वहीं नयागांव निवासी मंजेश उम्र 5 वर्ष पुत्र राजू प्रजापति, की रविवार की रात लगभग 3 बजे हालत एकाएक बिगड़ गई। उसे छाती पेट में दर्द के अलावा बुखार भी गया। गांव के रोजगार सहायक पुष्पेंद्र राजपूत ने अपनी बाइक देकर राजू को नरवर अस्पताल पहुंचाया। बकौल पुष्पेंद्र, सुबह सात बजे नरवर बीएमओ ने बालक को जब देखा तो उसे मृत घोषित कर दिया।