ईदगाह झांसी रोड़ पर मुस्लिम इज्तिमाई शादी सम्मेलन 15 अक्टूबर को

शिवपुरी- मुस्लिम इज्तिमाई शादी स मेलन के सदर सिद्धीक खान ने जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी मुस्लिम इज्तिमाई शादी स मेलन का आयोजन आगामी 15 अक्टूबर बुधवार को रखा गया है।

जिसमें भाग लेने के लिए पंजीयन का कार्य जारी है। कमेटी ने स मेलन में भाग लेने वाले जोड़ों से गुजारिश की है कि वह अपने बच्चे-बच्चियों के विवाह के लिए पंजीयन कराऐं और आयोजन को सफल बनाऐं।

स मेलन के सदर सिद्ीक खान ने बताया कि पंजीयन कराते समय वर-वधू को अपने साथ 2 फोटो, पहचान पत्र के रूप में वोटर कार्ड साथ में लाना अनिवार्य है साथ ही इसका विशेष याल रखा जाए कि बच्चे की उम्र 21 वर्ष जबकि बच्ची की उम्र 18 वर्ष से कम ना हो। कम उम्र के जोड़े का पंजीयन नहीं किया जाएगा। पंजीयन मुकाम के लिए खान वॉच एण्ड इलेक्ट्रॉनिक्स कोर्ट रोड़, जहूर खां मोटर्स राईन मार्केट बड़ौदी, अमन फर्नीचर हाउस फिजीकल रोड़, किंग वॉच एण्ड मोबाईल रिपेयरिंग पोहरी बस स्टैण्ड पर संपर्क किया जा सकता है।

कमेटी सदर सिद्दीकी खान ने बताया कि कमेटी ने इस बार यह तय पाया है कि बच्चियों को नजराना अच्छे से अच्छा दिया जाएगा जिसमें कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। स मेलन का मकसद कौम की खिदमत करना है जिससे आपकी हमारी जरूरतों को पूरा किया जा सके और स मेलन में विवाह करने से बर्बाद होने वाली राशि को बचाया जाए ताकि बच्चों को अच्छी तालीम व रोजगार दिलाया जा सके, जिससे हमारी कमेटी को नई ताकत हासिल हो व कौम तरक्की कर सके और हम बेफिजुलखर्ची से बच सके। इसलिए अधिक से अधिक विवाह योग्य बच्चे-बच्चियों का विवाह इस इज्तिमाई शादी स मेलन में करें और आयोजन को सफल बनाने में अपना योगदान दें।