भरे बाजार नाबालिग कार में उड़ा ले गया नोटों से भरा बैग

करैरा। दतिया से माल की सप्लाई देने आए एक फर्म के मैनैजर की कार में रूपयों से भरा रखा वैग एक 15 वर्षीय लड़का चुराकर ले गया। बताया जा रहा है कि घटना को आसपास के कुछ लोगो ने देखा लेकिन कोई उस बालक को पकड़ नहीं पाया और बालक मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि बैग में एक लाख 24 हजार 380 रूपए मौजूद थे। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बालक की तलाश शुरू कर दी है।
विदित रहे कि दतिया की एक फर्म आरके एजेंशीं करैरा सहित आसपास के क्षेंत्रो में सिगरेट सहित अन्य सामान की सप्लाई का काम करती है। इसी सिलसिले में आज मंगलवार को भी फर्म का मैनेजर मनीष सोनी करैरा में सामान की सप्लाई व बसूली करने आया था। मनीष नगर में स्थित कच्ची गली में व्यापारी शिव कुमार पहारिया के प्रतिष्ठान पर सामान की सप्लाई देने गया और उसी दौरान उसकी ईको कार में एक बैग में रखे एक ला ा 24 हजार 380 रूपए रूपए एक अज्ञात बालक चुराकर ले गया।

मनीष जब कार के पास आया तो उसने कार के अंदर रखा बैग गायब पाया तो उसने आसपास बैग की पड़ताल की लेकिन बैग का कहीं कोई पता नहीं चला और बाद में पुलिस को सूचना दी गई जिस पर से पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।