शक्तिपुरम कॉलोनी खुड़ा निवासी मोहन जाटव ने किया अग्रिस्नान

शिवपुरी।  शहर के गांधी पार्क के सामने एक बेरोजगार युवक मोहन जाटव ने गुरुवार की रात 9:30 बजे खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली आसपास के लोगों ने किसी तरह से आग बुझाकर युवक को बचा लिया।

 इसके बाद लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी तो वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी ने जवाब दिया कि यहां से स्क्वॉड भेजे हैं या एंबुलेंस जबकि घटनास्थल से कोतवाली थाना लगभग 100 मीटर दूरी पर है जानकारी मिलने पर भी पुलिस ने मौके पर पहुंचने में आधे घंटे लगा दिए युवक के बारे में बताया जाता है कि वह बेरोजगार थाए इसी बात पर अक्सर उसका घर वालों से झगड़ा होता था।

शक्तिपुरम कॉलोनी खुड़ा निवासी मोहन जाटव बेरोजगार है इसको लेकर घर वाले ताने मारते थे गुरुवार की रात 8 बजे उसकी घर वालों से इसी बात को लेकर लड़ाई हुई घर वालों के मुताबिक उसने शराब पी रखी थी घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस में की पुलिस उसे थाने पकड़कर लाई और कुछ देर बाद छोड़ दिया।

इसके बाद मोहन घर पहुंचा और दोबारा झगड़ा किया यहां से उसने पेट्रोल अपने उपर छिड़क ली और गांधी पार्क के सामने आकर आग ली वहां मौजूद लोगों ने आग बुझा दी और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी लेकिन वहां से मदद मिलने की जगह उल्टा जवाब मिला कि क्या भेज दें इसके बाद इसकी जानकारी लोगों ने पास के थाने में दी यहां से 100 मीटर की दूरी पुलिस ने आधे घंटे में तय करके पहुंची तब जाकर युवक को अस्पताल पहुंचाया गया