Posts

Showing posts from April 26, 2014

एक और अज्ञात लाश मिली

कोलारस। इन दिनों कोलारस क्षेत्र में आए दिन मिल रही अज्ञात लाशों से क्षेत्र का माहौल बिगड़ रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही जहां कोलारस को गुजरने वाले मुख्य पड़ौरा चौराहे पर एक अज्ञात लाश मिली, जिसकी शिनाख्ती के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

Sunday on: परशुराम जयंती के लिए मीटिंग

शिवपुरी। अक्षय तृतीया के दिन भगवान श्री परशुराम जी के जन्मोत्सव कार्यक्रम को लेकर सर्व ब्राह्मण समाज की एक आवश्यक बैठक आज भगवान परशुराम जी के मंदिर फिजीकल रोड पर आयोजित की जा रही है। बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तय की जायेगी।

बांसगढ में डाला रेत माफियाओं ने डेरा, चेक डेम से अवैध रेत उत्खनन

करैरा। अवैध रूप से रेत के कारोबार में संलिप्त रेत माफियाओ ने करैरा क्षेत्र में अनेको स्थान से रेत के अवैध उत्खनन के बाद अव बांसगढ ग्राम पंचायत को अपना नया ठिकाना बनाया है। जहां से एलएनटी मशीन लगाकर भारी मात्रा में अवैध रेत खनन का कार्य शुरू किये जाने की खबर है बताया तो यह भी गया है कि रेत के इस अवैध कारोबार में स्थानीय प्रशासन से भी सेटिंग की गई है।

मतगणना स्थल पर परिचय पत्र से ही मिलेगा प्रवेश

शिवपुरी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आर.के.जैन ने निर्देश दिए है कि मतगणना कार्य में लगाये जाने वाले अधिकारी कर्मचारियों को मतगणना स्थल पर परिचय पत्र के माध्यम से ही प्रवेश मिल सकेगा।

Sunday Event: अग्रवाल मित्र मण्डल का सामान्य चिकित्सा शिविर

शिवपुरी। समाज सेवी संस्था अग्रवाल मित्र मण्डल का सामान्य चिकित्सा शिविर रविवार 26 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। शिविर का आयोजन ग्राम मगरौरा में प्रात: 8 बजे से किया जाएगा।

फ्री डायबिटीज एवं थायराइड शिविर संडे को

Image
शिवपुरी। समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा द्वारा अपने स्वास्थ्य एवं सेवा प्रकल्प के अन्तर्गत विशाल नि:शुल्क डायबिटीज एवं थायराइड जांच शिविर लगाया जा रहा है। शिविर का आयोजन रविवार 27 अप्रैल को स्थानीय होटल सनराइज में प्रात: 10 बजे से किया जाएगा।

सिंधिया की जीत सुनिश्चित, फिक्स था लोकसभा चुनाव

Image
भोपाल। भले ही भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया आजादी की कहानियां सुनाते रहे हों परंतु असलियत यह है कि गुना लोकसभा सीट पर इस बार भी चुनाव फिक्स ही था। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केबीनेट मंत्री बाबूलाल गौर ने किया है।

राजेन्द्र को महंगा पड़ा पराई स्त्री का संबंध

शिवपुरी। खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम बसाहट में बीते 13 मार्च को राजेन्द्र पुत्र घनश्याम द्वारा फांसी लगाने के मामले में पुलिस ने मर्ग जांच के बाद गांव के ही एक युवक के खिलाफ आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर लिया है।

बैराढ़ हत्याकांड: हत्यारोपी पुलिसवालों को बचाने में जुटा विभाग

शिवपुरी। जिले के बैराड़ में 15 अप्रैल को पुलिस हिरासत में विजय जाटव की मौत के बाद पुलिस अधीक्षक ने तीन पुलिसकर्मियों एएसआई महेन्द्र पाल सिंह चंदेल, प्रधान आरक्षक रामकुमार झा एवं आरक्षक महेश शर्मा को निलंबित अवश्य कर दिया है, लेकिन अभी किसी पुलिसकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

पार्षद पति ने साथियों के साथ मिलकर दो भाईयों पर तलवारों से बोला हमला, क्रास मामला दर्ज

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने कल शाम कोठी नंबर 31 फतेहपुर में रहने वाले दो भाईयों पर तलवार से हमला करने वाले वार्ड क्रमांक 15 की पार्षद मीना आर्य के पति सुधीर आर्य सहित उनके अन्य साथियों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।

खुलाखत: मेडम रिशिका ये पैसा जनता का है आपके घर का नही

Image
ललित मुदगल/शिवपुरी। श्रीमति रिशिका अनुराग अष्टाना अभी दो दिन पूर्व दैनिक भास्कर सामाचार पत्र ने वित्तीय अनियमितताओं से जुड़े नगरपालिका के दो मामले प्रकाशित किये है। एक मामले में मिनी फायर बिग्रेड का है तो दूसरा मामला मेेले में लगे टैंट का है। दोनो ही मामलों में लाखो रूपये की कमीशनबाजी उजागर हुई है।

नाबालिग से गैंगरेप

शिवपुरी। अमोला थानांतर्गत ग्राम सोनर से दो युवकों ने एक नाबालिग का बहला फुसलाकर अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप को मामला प्रकाश में आया है। पुलिस में मामला कायम कर विवेचना प्रांरभ कर दी है।