Posts

Showing posts from April 13, 2014

कैलाश के बाद प्रभात झा ने सिंधिया को भूमाफिया बताया

Image
भोपाल। शिवराज सरकार के मंत्री कैलाश विजयर्गीय के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को भूमाफिया करार दिया है। इतना ही नहीं झा ने सिंधिया को चुनौती दी है कि हिम्मत हो तो इस बार अपनी सीट बचाकर दिखाएं।

शिवपुरी में धूमधाम से मनाई गई महावीर जयंती

शिवपुरी। जैन धर्म के 24 वे तीर्थंकर भगवान महावीर की जयंती आज परंपरागत उत्साह और धूमधाम के साथ मनाई गई। इस अवसर पर नगर के प्रमुख मार्गों से भगवान महावीर की शोभायात्रा निकली और छत्री जैन मंदिर पर धर्मसभा का आयोजन हुआ।

कम्प्रेशर फटने से एक की मौत एक घायल

शिवपुरी। पुलिस कोतवाली थानांतर्गत आने वाले फतेहपुर क्षेत्र में एक साईकिल की पंंक्चर जोडऩे वाली दुकान का क प्रेशर फटने से एक युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कम्प्रेशर के फटने से आसपास के लोग भौंचक्के रह गए और घटना के बाद वहां भीड़ जुट गई। घटना के संदर्भ में तुरंत पुलिस व ए बूलेंस को सूचित किया गया जिस पर मृतक व घायल को अस्पताल ले जाया गया।

श्री खेड़ापति व बांकड़े मंदिर पर भव्य रूप से मनेगी हनुमान जयंती

शिवपुरी- भगवान राम के अनन्य भक्त हनुमान जयंती के अवसर पर नगर के हनुमान मंदिरों पर बड़े उत्साह के साथ हनुमान जयंती मनाई जाएगी। इसी क्रम में हनुमान जयंती के पर्व को महापर्व के रूप में मनाने के लिए एक बैठक स्थानीय श्री खेड़ापति हनुमान मंदिर पर मंदिर महंत श्री लक्ष्मणदास त्यागी जी महाराज के सानिध्य में रखी गई। जहां मंदिर परिसर पर भव्य रूप से हनुमान जयंती मनाई जाएगी।

पाइपलाइन बिछाने वाले पार्षद पति के खिलाफ एफआईआर के आदेश

शिवपुरी। आदर्श आचरण संहिता का उल्लंघन कर निर्वाचन आयोग की अनुमति के बिना पाईप लाईन बिछाने का कार्य कराने वाले पार्षद पति के विरूद्ध कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आरके जैन ने एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश मुख्य नगर पालिका अधिकारी शिवपुरी को दिए है।

52 वॉं.मिस्टर इण्डिया बॉडी प्रतियोगिता मोनू ने 5 वां स्थान प्राप्त किया

Image
शिवपुरी-भारतीय बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन के तत्वाधान में कुच्छबिहार पश्चिम बंगाल में अयोजित 52 वी मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में शिवपुरी के प्रतिभावान युवक मोनू शाक्य द्वारा अपने शरीर का शानदार प्रदर्शन करते हुए शिवपुरी जिले को राष्ट्रीय परिदृष्य पर गौरवान्वित किया है।

मोदी के मुकाबले सिंधिया ने बुलाए सलमान खुर्शीद

शिवपुरी। भाजपा की ओर से स्टार प्रचार शिवराज सिंह चौहान और नरेन्द्र मोदी जैसे दिग्गजों के मुकाबले सिंधिया के समर्थन में सलमान खुर्शीद और सत्यव्रत चतुर्वेदी आ रहे हैं। माना जा रहा था कि सिंधिया निश्चित रूप से राहुल गांधी को बुलवाएंगे लेकिन लगता है दोनों की दोस्ती बस किस्से कहानियों तक ही सीमित है।

पवैया के लिए जमीन आसमान एक कर रहे हैं सिंधिया समर्थक

शिवपुरी। कहने की जरूरत नहीं कि गुना लोकसभा में चुनाव भाजपा और कांग्रेस के बीच नहीं बल्कि सिंधिया समर्थक और सिंधिया विरोधियों के बीच है, लेकिन इस बार सिंधिया की कृपा से राजनीति के मुकाम तक पहुंचे कई चैहरे पवैया के लिए दिनरात एक कर रहे हैं।