Posts

Showing posts from December 3, 2013

जाहिद मुझे परेशान करता है, कल उसने मेरे साथ...

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के बड़ा लुहारपुरा में रहने वाली एक नाबालिग बालिका ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उक्त युवक पिछले दो माह से बालिका को परेशान कर रहा था।

बकरे का हत्यारा गिरफ्तार

शिवपुरी। शहर के देहात थाना में एक बकरे की हत्या का मामला सामने आया। जहां आरोपी ने बकरे की मांस खाने की नीयत से इस घटना को अंजाम देने की बात कही। बाद में शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

एक्यूप्रेशर व चुम्बकीय पद्वति से रोगियों का होगा नि:शुल्क उपचार

शिवपुरी-लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ द्वारा नि:शुल्क एक्यूप्रेशर व चुम्बकीय पद्वति से रोगियों का इलाज आज 4 दिसम्बर को प्रात: 8 बजे से 10 बजे तक स्थानीय वीर सावरकर पार्क में इलाहाबाद से पधारे प्रसिद्व चिकित्सक डॉ.ए.पी.चन्द्रवंशी द्वारा किया जाएगा।

ओशो मित्र मण्डल के तत्वाधान में 11 को उत्साह से मनेगा ओशो जन्मोत्सव

शिवपुरी-ओशो मित्र मण्डल शिवपुरी के तत्वाधान में आगामी 11 दिसम्बर को ओशो(आचार्य रजनीश) का जन्मोत्सव भव्य उत्साह के साथ मनाया जाएगा। आयोजन इस बार प्राकृतिक धरोहर के बीच स्थानीय वीर सावरकर पार्क में सायं 6:00 बजे से मनाया जाएगा।

दर्जन भर पेडों को काट चुका है तहसीलदार, पक्की दुकानों को भी तोडा

पोहरी। पोहरी में इन दिनों हरेभरे पेडों को उजाडने का काम लगातार जारी है, कई वृक्षों को जड से समूल नष्ट कर दिया गया है, गुरूवार के रोज चौराहे पर सडक से काफी दूर खडे जामुन के वृक्ष को जड से उखाड दिया गया, अब यदि आला अधिकारियों ने हस्तक्षेप नहीं किया तो न जाने कितने और वृक्षों को नष्ट किया जायेगा।

जगमोहन सिंह सेंगर भी फेसबुक पर

शिवपुरी। अब कहा जा सकता है कि लगभग पूरा का पूरा शिवपुरी आनलाइन हो गया है। जगमोहन सिंह सेंगर जैसा ठेठ नेता भी अब फेसबुक पर आ गया है।