Posts

Showing posts from December 25, 2013

आईजी आदर्श कटियार कल करेंगें शिवपुरी का दौरा

शिवपुरी-बढ़ता अपराध इन दिनों पुलिस के लिए ही चुनौती बनता नजर आ रहा है कारण साफ है कहीं चोरी हो रही है तो कहीं सरेआम हत्या इस तरह की वारदातें पुलिस के लिए परेशानी का सबब है।

प्यार को प्रोटेक्शन की दरकार, युगल पहुंचा एसपी के द्वार

शिवपुरी।  पिछले 14 दिन से भाग रहा एक प्रेमी युगल अपनी जान व अपने प्यार को प्रोटेक्सन मांगने आज जनसुनवाई में एसपी शिवपुरी के दरबार में जा पहुंचा। जहां एसपी ने इन दोनो को सुरक्षा देने को वादा किया व बयान के लिए जिला कोतवाली भेज दिया।

हाईकोर्ट का आदेश: सरकारी मकानों पर कब्जाधारियों को बेदखल करो

शिवपुरी। उच्च न्यायालय की ग्वालियर खंडपीठ द्वारा शिवपुरी नगर पालिका के सरकारी आवासों में अवैध रूप से रहने वाले कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है।

चार सचिव निलंबित,एक को नोटिस

शिवपुरी। जिला पंचायत सीईओ मधुकर अग् नेय ने विभिन्न ग्राम पंचायतो के चार पंचायत सचिवो को निलंबित करने की कार्यवाही की है।

गैंगरेप का आरोपी पुलिस ने अरेस्ट किया

शिवपरी। गैंगरेप के मामले में काफी दिनो से फरार मुख्य आरोपी को पुलिस ने शिवपुरी से अरेस्ट किया है। पुलिस इस मामले के चार आरोपियो मे से एक को पुर्व में पकड़ चुकी थी। अभी इस मामले में एक महिला सहित एक आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

वस्त्र वितरण में सहयोग की अपील

शिवपुरी। गरीब, नि:सहाय व नि:शक्तों की सेवा करने का संकल्प लेकर अपनी सेवा गतिविधियों की शुरूआत करते हुए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के नव निर्वाचित अध्यक्ष अनूप गोयल द्वारा एक अनूठी पहल की शुरूआत की गई है।

ठण्ड से ठिठुरते लोगों को नपा के अलाव का इंतजार

Image
शिवपुरी- इन दिनों पड़ रही कड़ाके की सर्दी का एहसास उन गरीबों को भारी पड़ रही है जो सड़क किनारे, रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड और अन्य स्थानों पर अपने दिन काट कर रहे है। यहां सर्दी से बचने के लिए इनके पास सिवाए फटे-पुराने वस्त्रों के अलावा कुछ नहीं है ऐसे में अब इन लोगों को नपा के अलाव का इंतजार है। शहर के विभिन्न कोनों पर चौकसी करने वाला गश्त दल भी अलाव के इंतजार में है ताकि उन्हें अलाव मिले और वह सर्दी से बचाव कर सकें।

एसपीएस का 17वां वार्षिकोत्सव आज

शिवपुरी। शिवपुरी पब्लिक सीनियर सेकेण्डरी स्कूल का वार्षिकोत्सव आज 25 दिसम्बर क्रिसमस को संपन्न होने जा रहा है। जिसें मुख्य अतिथि के रूप में शिवपुरी कलेक्टर आर.के.जैन व पुलिस अधीक्षक डॉ.महेन्द्र सिंह सिकरवार उपस्थित रहेंगें।

31 दिसम्बर तक नवीन मतदाताओं के नाम जोड़े जा सकेगें

शिवपुरी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आर.के.जैन के निर्देश पर उपनिर्वाचन अधिकारी पी.के.श्रीवास्तव ने शिवपुरी, पोहरी एवं कोलारस जनपदों के विभिन्न ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में जाकर निर्वाचन नामावलियों के पुनरीक्षण के कार्य का निरीक्षण किया।

कलेक्टर ने किया पुन: कार्य विभाजन

शिवपुरी-कलेक्टर आर.के.जैन ने जिले में पदस्थ अपर कलेक्टर, संयुक्त कलेक्टर एवं डिप्टी कलेक्टरों के मध्य पूर्व में किए गए कार्य विभाजन के आदेश में पुन: आंशिक संशोधन करते हुए कार्य विभाजन किया है।

बाजार को गया युवक नहीं लौटा, मिली लाश

शिवपुरी- एक युवक घर से बाजार कहकर क्या गया कि फिर लौटकर नहीं आया, जब युवक की खोजबीन की गई तो युवक की लाश बरामद हुई। मामले को लेकर परिजनों ने हत्या की बात कही है। जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।