Posts

Showing posts from December 24, 2013

यशोधरा के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री बनने पर बढ़ी विकास की संभावनाऐं

राजू (ग्वाल) यादव। शिवपुरी। शिवपुरी के लिए यह बड़े गौरव की बात है कि अपनी कार्यशैली और कर्तव्यनिष्ठा से शिवपुरीवासियों के लिए विकास की मसीहा कही जाने वाली विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के कार्यों से प्रभावित होकर ही उन्हें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने तीसरे मंत्रीमण्डल में स्थान दिया और इसके बाद उन्हें वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री बनाकर एक महत्वपूर्ण जिम्मेदार दी गई है जिससे अब शिवपुरी के विकास की संभावनाऐं बढ़ गई है।

जमीन व्यापार संघ व सनाढ्य ब्राह्मण समाज ने किया जेलर का अभिनंदन

शिवपुरी-कैदियों के जीवन में सुधारात्मक कार्य और अपनी कर्तव्यनिष्ठा के प्रति समर्पण भाव से कार्य कर प्रदेश सरकार को प्रभावित कर मुख्यमंत्री उत्कृष्टता कार्य में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले शिवपुरी जेल के वरिष्ठ उपजेल अधीक्षक विजय सिंह मौर्य का अभिनंदन मंगलवार को जमीन व्यापार संघ व सनाढ्य ब्राह्मण समाज ने संयुक्त रूप से होटल गैलेक्सी में किया।

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज का वस्त्रदान महादान अभियान प्रारंभ

शिवपुरी- गरीब, नि:सहाय व नि:शक्तों की सेवा करने का संकल्प लेकर अपनी सेवा गतिविधियों की शुरूआत करते हुए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के नव निर्वाचित अध्यक्ष अनूप गोयल द्वारा एक अनूठी पहल की शुरूआत की गई है। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज द्वारा वस्त्रदान महादान अभियान नाम दिया गया है।

टीटीई का बैग लेकर चलती ट्रेन से कूदा बदमाश

शिवपुरी।  रेलवे स्टेशन पर ग्वालियर-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच में मौजूद टीटीई का बैग लेकर एक बदमाश ट्रेन से कूद गया। घटना रविवार की रात साढ़े करीब दस बजे की है।

नाबालिग साली का अपहरण कर रेप करने वाला जीजा अरेस्ट

शिवपुरी। रिश्तो को तार-तार करने वाले एक जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है कुछ दिन पहले इस युवक ने अपनी नाबालिग साली का अपहरण करने के बाद रेप कर दिया था।

गंभीर अवस्था में घायल मासूम को अस्पताल में देखने नही मिला डॉक्टर

शिवपुरी। सरकारी अस्पताल मेें अस्पताल प्रशासन की कार्यप्रणाली सुधरने का नाम ही नही ले रही है इसका जीता जागता उदाहरण आज देखने का मिला जब आज ढाई साल की बच्ची को देखने के लिए कोई भी डाक्टर अस्पताल में नही मिला।