Posts

Showing posts from March 27, 2014

दिनदहाड़े बस स्टैण्ड पर सोसायटी अध्यक्ष के पिता पर फायर

शिवपुरी। नगर के बस स्टैण्ड पर शतरंज खेल रहे मार्केटिंग सोसायटी अध्यक्ष के पिता पर गुरूवार की शाम बाइक पर सवार होकर तीन बदमाशों ने देशी कट्टे से फायर कर दिया। इस घटना में गोली वृद्ध के शरीर को छुते हुए निकल गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

फांसी पर झूला 12वीं का छात्र

शिवपुरी। शहर की तारकेश्वरी कॉलोनी में गुरूवार को एक 12वीं के छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर फांसी लगाकर ईहलीला समाप्त कर ली।

सड़क दुर्घटना: बाल-बाल चलीं महिला बाल विकास अधिकारी

शिवपुरी। शहर के एबी रोड़ पर हैप्पीडेज स्कूल के सामने गुरूवार को दो कारें आमने सामने भिड़ गईं।

हत्यारन पत्नी सहित दो को आजीवन कारावास

शिवपुरी। तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश अखिलेश चंद्र शुक्ल ने गुरूवार को दिए एक महत्वपूर्ण फैसले में पति की हत्यारन पत्नी सहित दो को सश्रम आजीवन कारावास से दंडित किया है, जबकि मृतक के साढू को संदेह का लाभ देते हुए रिहा कर दिया। अभियोजन की ओर से पैरवी अतिरिक्त लोक अ िायोजक बीडी राठौर ने की।

अज्ञात ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

कोलारस। जिले के कोलारस क्षेत्रांतर्गत आने वाले फोरलेन के मु य मार्ग पड़ौरा चौराहा पर गत दिवस एक अज्ञात ट्रक की टक्कर से महिला की मौत हो गई। जब पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया तो मृतक महिला का शव पीएम कराया लेकिन मृतक महिला की शिना त नहीं हो सकी। पुलिस थाना कोलारस ने अपराध क्रमांक 104 पर मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

बांकड़े मंदिर पर भव्यता से मनेगी हनुमान जयंती

शिवपुरी। शहर से लगभग 8 किमी दूर स्थित प्राचीन श्री बांकड़े हनुमान मंदिर पर प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़े उत्साह के साथ हनुमान जयंती मनाई जाएगी। इस अवसर पर विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाएगा।

या तो शिवराज रिजाइन करें या मैं राजनीति छोड़ दूंगा: मेडीकल कॉलेज विवाद पर सिंधिया

Image
शिवपुरी। अपने तीखे तेवरों के साथ बॉम्बे कोठी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री के उस बयान को झूठा कराकर दिया जिसमें वो कह गए थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मेडीकल कॉलेज की घोषणा झूठ है और जनता के साथ छलावा है।

कांग्रेसियों का सीएम पर हमला: मेडीकल कॉलेज झूठा है तो एफआईआर करवा दो

शिवपुरी। कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी में मेडीकल कॉलेज की सिंधिया की घोषणा को सबसे बड़ा झूठ बताते हुए उन पर क्षेत्र की जनता से छल करने का आरोप लगाया था।

बाबाजू के मंदिर में घुसे चोर, पीतल निर्मित मूर्ति चुराई

शिवपुरी। जिले के भौंती कस्बे में बड़े बाबाजू मंदिर में कल दिन-दहाड़े अज्ञात चोरों ने मंदिर में घुसकर वहां रखीं पीतल से निर्मित भगवान की 9 मूर्तियां चोरी कर लीं। घटना दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे के बीच की बताई जा रही है। पुलिस ने पुजारी की रिपोर्ट पर से अज्ञात चोरों के खिलाफ नकबजनी का मामला दर्ज किया है।

गला काटकर युवक की हत्या, हत्यारोपी फरार

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना क्षेत्र में बीती रात्रि एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला बोलकर उसका गला काट दिया। जिससे वह घायल हो गया।

शादी के 12 साल बाद दहेज प्रताड़ना की शिकायत, मामला दर्ज

शिवपुरी। ग्वालियर की रहने वाली एक महिला ने अमोला के ग्राम सलैया में रहने वाले ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने को लेकर एक आवेदन ग्वालियर एसपी को दिया था।

शिवपुरी में सफेद झूठ बोल गये शिवराज

Image
ललित मुदगल/शिवपुरी। शिवपुरी-गुना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया का पर्चा दाखिल करवाने आये प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पहली ही आम सभा में सफेद झूठ बोल दिया।

शाला प्रभारी रचना सोनी सस्पेंड

शिवपुरी। जिले के खानियांधाना विकासख्रंड अंतर्गत आने वाले माध्यमिक विद्यायलय भोडऩ की शाला प्रभारी शिक्षिका को निरीक्षणों के दौरान गैरहाजिर मिलने, बच्चो की गणवेश, साइकिल राशि सहित कंटनजेंसी खुर्दबुर्द करने के मामले में डिपीसी के प्रस्ताव पर जिला शिक्षा अधिकारी ने तत्काल प्रभाव से निलबिंत कर दिया है।

सलैया ढाबे पर जंगली सुअर का मांस मिला, रसोइया गिरफ्तार

शिवपुरी। शिवपुरी-झांसी फोरलेन मार्ग पर सलैया के पास संचालित एक ढाबे से मंगलवार की शाम वन टीम ने जंगली सूअर का मांस जब्त कर रसोईए को गिरफ्तार किया है। वन विभाग की टीम को आते देख होटल मालिक फरार हो गया।

हाईस्कूल परीक्षा: 17 टिपोरे धराए

शिवपुरी। हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा के सामाजिक विज्ञान के पेपर में बुधवार को 17 नकलची परीक्षार्थियों को पकड़ा गया है। पकड़े गए सभी नकलची छात्रों के प्रकरण बनाए गए है। सामाजिक विज्ञान के इस पेपर में बुधवार को 1291 परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए ही नहीं आए।