महिला से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने युवक को धुना

शिवपुरी। जिले के गोवर्धन थानांतर्गत ग्राम श्रीपुरा में एक युवक ने रास्ते से गुजर रही महिला से छेड़छाड़ कर दी, महिला द्वारा विरोध करने पर कुछ ग्रामीण वहां आ गए और आरोपी युवक की धुनाई कर दी, हालांकि युवक का आरोप है कि उसे पीटने वाले युवक उससे पैसों की मांग कर रहे थे। पैसे न देने पर उसकी मारपीट की गई है।

श्रीपुरा निवासी एक 26 वर्षीय दलित महिला बैराड़ से अपने गांव श्रीपुरा लौट कर आ रही थी तभी रास्ते में उसके साथ ककरौआ निवासी देवेन्द्र पुत्र रामस्वरूप शर्मा ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। महिला ने जब चीख पुकार की तो वहां गांव का पूर्व सरपंच बनवारी यादव, भूरा यादव, द्वारिका यादव, सीताराम यादव, बाईसराम यादव व कुछ अन्य लोग आ गए जिन्होंने देवेन्द्र के साथ मारपीट कर दी, जिससे उसके पैर में फ्रेक्चर हो गया। 
पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी देवेन्द्र शर्मा के खिलाफ रास्त रोक कर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने व छेड़छाड़ करने सहित हरिजन एक्ट की धाराओं में आपराधिक प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। वहीं दूसरी ओर देवेन्द्र शर्मा की शिकायत पर भी मामले की विवेचना शुरू कर दी है। यदि पुलिस सूत्रों की मानें तो पीडि़ता और आरोपी के पूर्व में संबंध थे लेकिन अब उनके बीच अनवन हो गई है जिसके कारण उसने देवेन्द्र की हरकत का विरोध किया और देवेन्द्र की बनवारी यादव से पुरानी रंजिश चली आ रही थी इसलिए उन्होंने मौके का फायदा उठाकर उसकी मारपीट कर डाली।

चोरी गई बाइक बरामद

शिवपुरी। कोतवाली थानांतर्गत उत्सव वाटिका से चोरी गई बाइक पुलिस ने सोमवार को ग्राम भरका से बरामद कर आरोपी को गिर तार कर लिया है।
उल्लेखनीय है कि गत २३ मार्च को उत्सव वाटिका में आयोजित एक समारोह से अज्ञात चोरों ने एक मोटर सायकल चोरी कर ली थी। पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ की तो पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी गई बाइक ग्राम भरका निवासी मुकेश गोस्वामी के पास देखी गई है। पुलिस ने उक्त सूचना पर जब बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां मुकेश के पास चोरी की बाइक मिल गई। पुलिस ने बाइक बरामद कर आरेापी को गिर तार कर लिया।