फिर से जांची जाएंगी 120 स्टूडेंट्स की कॉपियां

शिवपुरी। शहर के माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविधालय के वीएससी के पांचवे सेमेस्टर के गणित विषय में 127 में से फेल हुए 120 स्टूडेंट्स की कॉपियों की फिर से जांच की जाएगी।

शुक्रवार को एक प्रतिनिधि मंडल जीवाजी विश्वविद्यालय की कुलपति से मिला था। कुलपति ने प्रतिनिधि मंड़ल को फेल स्टूडेंट्स की कॉफियो की फिर से जांच कराने को आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार पीजी कॉलेज में बीएसी के कुल 127 छात्रो में से 120 छात्रों की गणित विषय में एटीकेटी आने के बाद शुक्रवार को महाविधालय शिवपुऱी से पांच छात्र व एक प्रोफेसर का प्रतिनिधि मंड़ल जीवाजी विश्वविद्यालय की कुलपति संगीता शुक्ला से मिले। पूरी जानकारी लेनेके बाद कुलपति संगीता शुक्ला ने फिर से कॉफियों का मूल्यंकान कराने की बात प्रतिनिधि मंड़ल से कही। प्रतिनिधि मंड़ल के साथ जीवाजी विश्वविधालय के कार्य परिषद् के सदस्य अजीत भदौरिया भी मौजूद थे।

शिवपुरी में ही क्यो ऐसा हुआ

पीजी महाविधालय शिवपुरी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गौरव नायक ने बताया कि पीजी कॉलेज में पिछले 3 साल से गणित का प्रोफेसर एक ही है जो बतौर अतिथि हैं। यही कारण है कि कॉलेज में बीएसी के पांचवे सेमेस्टर में गणित के विषय में ही कुल 127 में से 120 छात्रों की एटीकेटी आई है। जबकि अन्य कॉलेजो में ऐसा क्यो नही हुआ है।