बंद कमरे में दारूपार्टी के बीच हो रहा था ओलापीडि़त फसलों का सर्वे

बदरवास। कोलारस अनुविभाग के बदरवास क्षेत्र में शुक्रवार को एक बंद कमरे में ओलापीड़ित खेतों के सर्वे का काम चल रहा था। साथ में थी दारू की बोतलें, कुछ नमकीन और नशे में चूर पटवारी। इसकी जानकारी जब मीडिया को लगी तो उसने छापामारी कर डाली। बस फिर क्या था, हंगामा हो गया।

ओलावृष्टि के बाद से ही जहां किसान मुख्यमंत्री द्वारा की गई मुआवजा राशि को लेकर आशान्चित है लेकिन पटवारियों के सर्वे के लिए खेतो पर न आने के कारण किसानो को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। स्थिति यह है कि क्षेंत्र में कुल 66 हल्को में केवल 33 पटवारी ही मौजूद है जिससे पटवारियों ने सर्वे कार्य की बेगारी को खत्म करने के लिए सर्वे का काम बदरवास में तहसील के पास एक बंद कमरे में शुरू कर दिया है। 

किसानो की सूचना मिलने के बाद जब बदरवास के कुछ मीडियाकर्मी उस बंद कमरे में पहुंचे तो पटवारी अचानक से विफर गए और मीडियाकर्मियो से कमरे में अंदर आने पर उल्टे-सीधे सवाल करने लगे कि कमरे में अंदर आने की अनुमति आपको किसने दी है। इसी बीच ग्राम तरावली का पटवारी कुलदीप गौर शराब के नशे में मीडियाकर्मियो से उलझ गया और उसने काफी देर तक मीडियाकर्मियो से अभ्रदता की। कुछ देर बाद मामले की सूचना तहसीलदार तक पहुंची तो पटवारी ने तो मीडियाकर्मियो से मॉफी मांग ली लेकिन तहसीलदार अरविंद बाजपेयी ाुद पटवारियो की कमी का दुखड़ा रोते हुए देखे गए।