सुसाइड नोट लिखकर प्रेमी के साथ भाग गई थी नाबालिग

शिवपुरी। जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के रन्नौद गांव में 20 और 21 मार्च की रात को एक नाबालिग युवती घर पर पत्र छोड़कर गई थी कि उसकी परीक्षा खराब हुई है और वह आत्महत्या करने जा रही है, लेकिन पुलिस ने पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम घटाई से उक्त अपहृत युवती को बरामद कर लिया तब पता चला कि आरोपी धर्मेन्द्र बाल्मिकी ने नाबालिग के परिजनों को गुमराह करने के लिए उससे झूठा पत्र लिखवाया था। जिससे किसी को शक न हो।

आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने नाबालिग की बरामदगी के बाद आरोपी के खिलाफ अपहरण के मामले के साथ बलात्कार की धारा 376 सहित 4 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 का इजाफा किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय बालिका अपने घर पर एक पत्र छोड़कर गई। जिसमें उसने लिखा था कि जिसमें उसने परीक्षा खराब होने की बात कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रही है। साथ ही बालिका ने पत्र में लिखा कि वह किसी ऐसे कुएं में डूबकर मरेगी जिससे उसकी लाश भी परिजनों को नहीं मिलेगी। सुबह जब उसका पत्र उसके पिता मनमोहन बघेल को मिला तो उन्होंने अपनी पुत्री की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

जिस पर उन्होंने पुलिस की मदद ली तो पुलिस को खोजबीन करने के बाद सुराग लगा कि पोहरी अनुविभाग के ग्राम घटाई में रहने वाला धर्मेन्द्र बाल्मिक नामक युवक उसका अपहरण करके ले गया है। कल पुलिस को बालिका का सुराग लगा तो रन्नौद थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ बालिका की बरामदगी के लिए घटाई गांव पहुंचे। जहां बालिका को पुलिस ने बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी धर्मेन्द्र वहां नहीं मिला।  पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया और आरोपियों की तलाश जारी है।