दो पक्षों के बीच हुए विवाद में महिला घायल

शिवपुरी। फिजीकल पुलिस चौकी के इंदिरा कॉलोनी में शुक्रवार को दोपहर दो पक्षों में मकान के सामने रखे खण्डे हटाने को लेकर विवाद हो गया।
इस मामूली विवाद पर आरोपी पक्ष ने फरियादी पक्ष पर पत्थरों और चाकूओं से हमला बोल दिया। इस घटना में फरियादी की मां चाकू लगने से घायल हो गई और खुद फरियादी भी पत्थर लगने से घायल हो गया। घटना के बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंद्रा कॉलोनी में रहने वाले राजीव पुत्र हरि गौतम के मकाने के सामने नक्टू बाथम ने खण्डे डाल रखे थे। जिन्हें हटाने के लिए कई बार राजीव ने नक्टू से कहा, लेकिन नक्टू हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर खण्डे हटाने में आना-कानी करता रहा। कल जब फरियादी राजीव ने आरोपी के साथ सख्ती से पेश आया तो आरोपी ने उस पर पत्थरों से हमला बोल दिया और घर से चाकू निकालकर ले आया। तभी राजीव को बचाने के लिए उसकी मां लक्ष्मीदेवी घर से बाहर निकली तो आरोपी ने उन पर चाकू से हमला बोल दिया। जिससे उनके हाथ में चाकू लगने से वह घायल हो गई। घटना कारित करने के बाद आरोपी नक्टू वहां से भाग निकला। बाद में यह मामला पुलिस में पहुंच गया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

अवैध शराब बेच रहे दो युवकों को पकड़ा
शिवपुरी। कोतवाली अंतर्गत बड़ौदी क्षेत्र में कल पुलिस ने दो युवकों को अवैध शराब का विक्रय करते हुए धर दबोचा और उनके पास से शराब जप्त कर ली। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बड़ौदी क्षेत्र में एक युवक रतन पुत्र संजू यादव सड़क के किनारे शराब बेच रहा है। सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो रतन को शराब का विक्रय करते हुए पकड़ लिया और उसके पास से 15 क्वार्टर सिन्नी के जप्त कर लिये। वहीं दूसरी कार्रवाई बड़ौदी क्षेत्र पर ही की, जहां से होलू उर्फ अरविंद पुत्र हाकिम सिंह यादव निवासी बड़ौदी की दुकान पर छापा मारा तो वहां से 17 क्वार्टर देशी प्लेन शराब के जप्त किए।