सीएम के आगमन पर नपा ने सड़कों के गड्डों को भरवाया

शिवपुरी। आज मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शिवपुरी आगमन के अवसर पर नगरपालिका ने शहर की मु य सड़क पर हो रहे गड्डों पर मुरम डलवाकर उन्हें भरवाने का कार्य शुरू कर दिया। जिसे कांग्रेसियों ने आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया है और कार्रवाई की मांग की है।
साथ ही नपा प्रशासन पर आरोप लगाया है कि सीएम के प्रभाव के चलते नगरपालिका ने गड्डों को भरवाया है जबकि इस समय लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगी हुई है और ऐसी स्थिति में किसी भी तरह का कार्य नहीं कराया जा सकता।

विदित हो कि मु यमंत्री के शिवपुरी आगमन की खबर लगते ही प्रशासन सतर्क हो गया।  आज गुना शिवपुरी से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया को पर्चा भरवाने के लिए सीएम के शिवपुरी आने की सूचना पर नगरपालिका ने सड़कों के गड्डों को भरने का काम रात से ही शुरू कर दिया। 

जिसका आज कांग्रेसियों ने विरोध किया और शिवपुरी जिला प्रशासन और नपा प्रशासन पर आरोप लगाए कि सीएम के प्रभाव के कारण प्रशासन उनके आगे नत मस्तक है और आचार संहिता लागू होने के बावजूद भी सीएम के आगे अपनी गलती को छिपाने के लिए सड़कों पर पेंचवर्क शुरू किया गया है जो आचार संहिता का उल्लंघन है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन आमोल ने बताया कि वह इस संबंध में आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत निर्वाचन अधिकारी के यहां दर्ज करा रहे हैं।