पूर्व मंत्री नारायण सिंह ने पोहरी विधानसभा में लगाई चौपाल, मांगे वोट

शिवपुरी। पोहरी विधानसभा क्षेत्र के करीब 1 दर्जन से अधिक गांवों में कल मप्र सरकार के पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह ने दौरा कर वहां चौपाल लगाई और भाजपा प्रत्याशी व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर के पक्ष में जनता से वोट मांगे और नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

श्री कुशवाह ने कल खरवाया, बिलऊआ, ढावा, हिनौतिया, तिघरा, कुरा, महादेवा, छर्च, आशिया, पोहरी, भटनावर, सालौदा, परीछा, मारोरा अहीर, ककरौआ सहित अनेक गांवों का दौरा किया और चौपाल लगाकर भाजपा के पक्ष में वोट मांगे और केन्द्र सरकार की असफलताओं को जनता के सामने रखा व मप्र के मु यमंत्री के शासनकाल की उपलब्धियां गिनाईं। साथ ही जनता से उन्होंने अपील की कि वह पहली देश में पिछड़े वर्ग का प्रधानमंत्री बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी का समर्थन करें और भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर के पक्ष में वोट करें। उनका यह कार्यक्रम सुबह 9 बजे से प्रारंभ होकर देर शाम तक चला। उनके साथ क्षेत्र के विधायक प्रहलाद भारती, मण्डल अध्यक्ष तुलाराम यादव, डॉ. जनवेद वर्मा, पृथ्वीराज सिंह जादौन, बनियाराम धाकड़, शैलेन्द्र शर्मा, शिवचरण कुशवाह, परशुराम शर्मा, जगदीश रावत, दीनदयाल शर्मा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

मंत्री लाल सिंह आर्य कल करेंगे पोहरी विधानसभा क्षेत्र का दौरा

कल पोहरी विधानसभा क्षेत्र में ग्राम छर्च और पिपरघार सहित अन्य गांवों का दौरा प्रदेश के मंत्री लाल सिंह आर्य करेंगे और नरेन्द्र सिंह तोमर के पक्ष में वोट मांगेंगे। उनके आगमन की तैयारियां भाजपा ने शुरू कर दी हैं।