अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन में फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 10 मार्च

शिवपुरी। अखिल भारतीय अग्रवाल युवक-युवती परिचय स मेलन की तैयारियां इन दिनों युद्ध स्तर पर की जा रही है जहां समाज के सभी घटकों को शामिल किया गया है जिनके सहयोग से यह भव्य आयोजन अपने अंतिम चरणों की तैयारियों में जुट गया है।
इस संबंध में आयोजन समिति की आवश्यक बैठक का आयोजन परिचय स मेलन कार्यालय मॉं गायत्री परिसर अशोका बैट्री हाउस पर आयोजित हुई। जहां विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की गई है। जहां फार्म जमा करने की अंतिम तिथि आज कल 10 मार्च नियत की गई है सभी अग्रवाल युवक-युवतियों से अपने परिचय फार्म शीघ्र जमा कर स मेलन में भाग लेने का आग्रह किया गया है।

बैठक में मप्र अग्रवाल महासभा के कार्यालय प्रमुख महेशचन्द गोयल ने बताया कि आगामी 22-23 मार्च को आयोजित होने वाले परिचय स मेलन को मूर्तरूप देने के लिए मॉं गायत्री परिसर अशोका बैट्रीज कमलागंज पुल एबी रोड़ पर बैठक हुई। जिसमें आयोजन समिति के पदाधिकार एवं कार्यकर्ता ने बैठक में कई बिन्दुओं को लेकर चर्चा की और समीक्षा कर अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में विवाह योग्य युवक-युवतियों के पंजीयन फार्म उपलब्ध कराए गए। परिचय स मेलन के मु य संयोजक रमेशचंद गुप्ता ने बताया कि इस स मेलन के लिए हमें ना केवल स्थानीय समाज व संगठनों का सहयोग मिल रहा है वरन् जिले के आसपास के क्षेत्रों में भी समाज व अग्र बन्धुओं का अथक सहयोग प्राप्त हो रहा है जो सराहनीय है। 

पंजीयन संयोजक मथुराप्रसाद गुप्ता ने बताया कि पंजीयन फार्म हमें राजस्थान, म.प्र.,उ.प्र.,ग्वालियर, गुना, व्यावरा, इन्दौर, श्योपुर आदि क्षेत्रों से भी प्राप्त हो रहे हैं और इन जगहों पर पदाधिकारीगण भ्रमण भी कर चुके है। गिरनार जैन संयोजक प्रचार प्रसार ने बताया कि अग्र बन्धुओं की जानकारी के लिए केवल टीवी पर पोहरी,बदरवास, कोलारस,करैरा, शिवपुरी में भी प्रसारण जारी है व स्थानीय ऑटो द्वारा प्रचार-प्रसार की व्यवस्था भी की गई है। इस स मेलन को सफल बनाने के लिए स्थानीय समाज के सभी घटक, सभी संगठन एवं अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष सभी अग्र बन्धुओं से अपील करते है कि अपने नजदीकी विवाह योग्य युवक-युवतीयों के पंजीयन फार्म शीघ्र भरवाने में सहयोग करें एवं फार्म 7 मार्च तक पंजीयन स्थल पर ही जमा कराऐं।बैठक में बदरवास से रमेशचंद अग्रवाल (वीरा) व भानुप्रकाश गोयल बदरवास व प्रधान डॉ.एल.डी.गुप्ता विशेष रूप से मौजूद रहे।