Posts

Showing posts from December 9, 2013

रामसिंह ने अपनी हार का बदला, देवेन्द्र जैन को सौ गुना वोटो से हरा कर लिया

शिवपुरी। कोलारस विधान सभा क्षेत्र से जैसे कयास लगाये जा रहे थे, ऐसे परिणाम नही आये मिडिय़ा व जनता को लग रहा था कि यह हार जीत का अंतर ममुली होगा, लेकिन जैसे जैसे वोटिंग मशीनो ने परिणाम देना शुरू किया मिडिय़ा व जनता के अनुमान टूटने नजर आये।

पिछोर में कक्काजू को करना होगा जीत पर मंथन

शिवपुरी-महज 11 दिन में नामांकन फार्म भरने के बाद ऐसा कैसा चुनाव प्रचार जिले की पिछोर विधानसभा क्षेत्र में हुआ कि इस बार के घोषित परिणामों ने स्वयं छठवीं बार विधायक बने के.पी.सिंह को भी मंथन करने पर मजबूर कर दिया। हालांकि इस बात को स्वयं कक्काजू स्वीकार करते है कि सत्ता से 10 साल बाहर रहना और विकास कार्यों में कुछ कमियों को लेकर यह परिणाम निकला।

पोहरी और शिवपुरी में कांग्रेस को बचाए रखने की दी थी पहले ही नसीहत

शिवपुरी- हमने तो पहले ही कह दिया था कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विकासोन्मुखी राजनीति की है और अपने कार्यकर्ताओं को भी उन्होंने हमेशा नसीहत देकर काम करने के लिए प्रेरित किया, इसी बीच जब चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा हो रही थी तो पोहरी और शिवपुरी विधानसभा से कार्यकर्ताओं के रूप में मैंने भी टिकिट की मांग की थी लेकिन मेरी मांग को दरकिनार कर पोहरी से हरिबल्लभ शुक्ला को और शिवपुरी से वीरेन्द्र रघुवंशी को चुनाव मैदान में उतार दिया लेकिन क्या हुआ,