Posts

Showing posts from September 22, 2014

मुस्लिम इज्तिमाई शादी सम्मेलन 15 अक्टूबर को, पंजीयन जारी

शिवपुरी- मुस्लिम इज्तिमाई शादी सम्मेलन के सदर सिद्धीक खान ने जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी मुस्लिम इज्तिमाई शादी स मेलन का आयोजन आगामी 15 अक्टूबर बुधवार को रखा गया है। जिसमें भाग लेने के लिए पंजीयन का कार्य जारी है। कमेटी ने स मेलन में भाग लेने वाले जोड़ों से गुजारिश की है कि वह अपने बच्चे-बच्चियों के विवाह के लिए पंजीयन कराऐं और आयोजन को सफल बनाऐं।

स्वादिष्ट व्यंजन नमकीन में पिंकी प्रथम तो स्कैच में आस्था जैन ने मारी बाजी

शिवपुरी-अग्रकुल प्रवर्तक महाराजा अग्रसेन जयंती के पावन अवसर पर मनाए जा रहे अग्रसेन जयंती महोत्सव की छठा इन दिनों मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में दिखाई देती है। जहां प्रतिदिन विभिन्न प्रतियोगिताऐं आयोजित कर समाज की प्रतिभाऐं अपने हुनर को प्रदर्शित कर रही है।

शराबी युवक ने पेंशनर का सिर फोड़ा

Image
शिवपुरी-शहर के कमलागंज क्षेत्र में निवासरत एक वृद्ध पेंशनर का सिर वहीं निवास कर रहे एक शराबी उत्पात युवक ने पत्थर मारकर फोड़ दिया। इस घटना में लहुलुहान पेंशनर को परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया व पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। जिस पर पुलिस ने आरोपी शराबी युवक के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बंधक बनाकर युवक से मारपीट, तीन पकड़ाए, एक फरार

शिवपुरी। एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी...कुछ यही कहावत गत दिवस उस समय चरितार्थ होती नजर आई जब एक युवक ने अपने एक साथी की बहिन को उसके ही मित्र के साथ क्षेत्र में देख लिया। बस यही नजर उस मासूम युवक को भारी पड़ गया जिस पर उस मासूम के साथ उसके अपने ही साथी ने अपने मित्रों के साथ मिलकर घर में घुसकर और घर से बाहर लाकर बुरी तरह मारपीट कर दी।

महाराष्ट्र समाज में नवरात्र पर गरबा-डांडिया उत्सव 25 व 26 सितम्बर को

शिवपुरी। महाराष्ट्र समाज शिवपुरी में शारदीय नवरात्रि उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस उत्सव में समाज की महिला मण्डल की महिलाएं व लड़कियां गरबा-डांडिया की भी 25 व 26 सित बर को रंगारंग प्रस्तुति देंगी।

गहोई महिला मण्डल ने मंगलम में कराया भोजन

शिवपुरी। गहोई महिला मण्डल द्वारा रविवार को पितृ श्राद्ध पक्ष के चलते निराश्रित लोगों को मंगलम में पहुंचकर भोजन कराया।

राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला 25 से गांधी पार्क में

शिवपुरी। भारत सरकार वस्त्र मंत्रालय द्वारा पंजीकृत समस्त भारत के मास्टर कारीगरों द्वारा बनाई गई कलात्मक वस्तुओं की प्रदर्शनी एवं बिक्री का ाव्य शुभारंभ शहर के गांधी पार्क मैदान में 25 सित बर से प्रारंभ होगी।

लीड संस्था ग्रामीण सस्पेंड

शिवपुरी। जिला थोक उपभोक्ता भण्डार शिवपुरी द्वारा संचालित लीड संस्था शिवपुरी ग्रामीण को निलंबित कर आगामी आदेश तक विपणन सहकारी संस्था शिवपुरी से संबद्ध किया गया है।

कर्मचारियों की अर्थियां चौराहे पर रख किया आंदोलन

शिवपुरी। नगर पालिका शिवपुरी में पदस्थ मस्टर कर्मचारियों की सैप्टिक टैंक के सफाई के दौरान हुई मौत ने आज उस समय हंगामे का रूप धारण कर लिया जब राहत की राशि के मामले में नगर पालिका प्रशासन ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी।