Posts

Showing posts from March 18, 2014

दोस्ती में दगा और चेक बाउंस के आरोपी हैं आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से घोषित आप के उम्मीदवार शैलेन्द्र सिंह कुशवाह को लेकर कई प्रकार की चर्चाऐं इन दिनों देखने सुनने को मिल रही है। पता चला है कि शैलेन्द्र सिंह पर धारा 138 चैक बाउंस का मामला दर्ज है।

जैन मंदिर की धर्मशाला मे नाबालिग से गैंगरेप

Image
शिवपुरी। भौती कस्बे के जैन मंदिर की निमार्णधीन धर्मशाला में एक नाबालिग के गैंगरेप को मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि पीडि़ता जैन मंदिर मेें साफ सफाई का काम करती थी।

भाभी ने होली खेलने सेे मना किया तो, देवरो ने गैंगरेप कर डाला

शिवपुरी। खबर आ रही है कि भाभी ने अपने देवरो से होली खेलने से मना किया तो नाराज देवरो ने भाभी का गैंगरेप कर दिया। यहां घटना पिछोर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

पवैया 19 से संसदीय दौरे पर

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया 19 एवं 20 मार्च को संसदीय क्षेत्र का भ्रमण कर जनसंपर्क करेंगे। लोकसभा प्रभारी नरेन्द्र बिरथरे के अनुसार भाजपा प्रत्याशी श्री पवैया 19 मार्च को शताब्दी एक्सप्रेस से झांसी पहुंचेंगे।

आईसीसी वर्ल्ड टी-20: सट्टे को प्रोत्साहित करेगी भारत विकास परिषद

शिवपुरी. आईसीसी वर्ल्ड टी-20 क्रिकेट मैच के दौरान समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद सट्टे को प्रोत्साहित करने का काम करेगी। इसके लिए उन्होंने 'विजेता का अनुमान लगाओ, इनाम पाओ' योजना घोषित कर दी है।

अश्लील गाने बजाने से मना किया तो हुरियारों ने हत्या कर डाली

शिवपुरी। दिनारा थाना क्षेंत्र के ग्राम दावरदेही में होलिका दहन वाले दिन कुछ लोगों ने मामूली बात पर एक वृद्ध की लाठियों से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी।

नाबालिग लड़की से किया प्यार, दर्ज हो गई FIR

शिवपुरी। एक बार फिर नाबालिग लड़की से प्यार एक युवक को मंहगा पड़ गया। इश्क में मस्त दोनों घर छोड़कर भाग गए और इधर पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर लिया।

रहस्यमयी परिस्थितियों में वृद्ध की मौत

बैराड़। ग्राम कालामढ़ में एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मौत से पहले मृतक का अपने पड़ौसियों से विवाद हुआ था। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

बीवी की बेरुखी से दुखी युवक फांसी पर झूल गया

शिवपुरी। सुभाषपुरा थानांतर्गत ग्राम मुडख़ेड़ा करसेना में एक युवक ने पत्नी वियोग में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

विवाहिता ने सबके साथ होली खेली, घर जाकर कर लिया अग्निस्नान

Image
शिवपुरी। देहात थानांतर्गत पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में सोमवार की दोपहर एक महिला ने होली खेली और घर में जाकर आत्मदाह कर लिया। महिला को बचाने के प्रयास में उसके पति के हाथ भी बुरी तरह आग में झुलस गए।

जैनप्रतिमा की चोरी: आक्रोशित जैन समाज

कोलारस। नगर के पास सेसई सड़क स्थित अतिशय क्षेत्र श्री शांतीनाथ दिगम्वर जैन मंदिर पर 14 मार्च को हुई चोरी की घटना से समस्त जैन समाज में भारी आक्रोश व्याप्त है। इसके साथ ही आस्था के केन्द्र पर हुई इस तरह की घटना की स्थानीय लोगों ने भी कड़ी निन्दा की है।