Posts

Showing posts from March 24, 2014

ज्ञान स्थली पब्लिक स्कूल पर नियमों के उल्लंघन का आरोप

शिवपुरी। शासन के नियम निर्देशों को ठेंगा दिखाकर अपने दिशा निर्देशानुसार संचालित होता शहर के वायपास स्थित ज्ञानस्थली पब्लिक स्कूल इन दिनों शिक्षा विभाग की कार्यवाही से दूर है।

राजनैतिक दलों के स्टार प्रचारकों की सूची

शिवपुरी। लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिये राष्ट्रीय मान्यता प्राप्त दलों तथा अन्य प्रमुख दलों ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गई है।

अवैध पेट्रोल स्टोर में लगी आग

शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम सलैया मे एक अवैध रूप से डीजल पेट्रोल के अवैध भंण्डारण मे अचानक किन्ही अज्ञात कारणो के चलते आग लग गई आग को बुझााने की चपेट मे आने से एक युवक बुरी तरह झुलस गया जिसे चिकित्सा के लिये शिवपुरी रैफर कर दिया गया।

मप्र कर्मचारी संघ ईकाई करैरा के चुनाव

शिवपुरी। मप्र कर्मचारी संघ ईकाई करैरा ब्लाक कार्यकारणी का गठन विगत दिवस रेस्ट हाउस करैरा में किया गया जिलाध्यक्ष एम.एल.परसारिया एवं उपाध्यक्ष साधना गुप्ता द्वारा ब्लाक अध्यक्ष विमल जैन ,

क्या बदल पाएगा शिवपुरी का इतिहास...?

राजू (ग्वाल) यादव/शिवपुरी- वर्षों से गुना-शिवपुरी पर एक क्षत्र राज करने वाला सिंधिया परिवार क्या इस बार भी अपना इतिहास दोहरा पाएगा या कहीं शिवपुरी का ही इतिहास ना बदल जाए...। यह बातें इसलिए उठ रही हैं क्योंकि इस बार भाजपा की ओर से दमदार और सशक्त दावेदार के रूप में जयभान सिंह पवैया को मैदान में उतारा है।

सिंधिया ने सपरिवार दाखिल किया पर्चा

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने पहुंचे गुना लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपनी नामजदगी का पर्चा दाखिल किया।

अंतत: जीत प्रजातंत्र और सच्चाई की ही होगी: पर्चा दाखिल कर बोले सिंधिया

Image
शिवपुरी। नामांकन फॉर्म भरने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी जीत का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव में विकास उनका मुद्दा है।

अब शिवपुरी में भी दौड़ेगी 100 की स्पीड से ट्रेन, ट्रायल पूरा, खाका खिचेंगा

Image
शिवपुरी। अभी तक शिवपुरी ग्वालियर ट्रेक पर ट्रेन 60 से 65 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से चलती थी, लेकिन अब इस ट्रेक पर अगले 1-2 माह में 100 किमी रफ्तार से ट्रेन चला करेगी।

नीम के पेड़ पर झूलती मिली श्रवण की लाश

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर में बीती रात एक युवक की लाश नीम के पेड़ पर झूलती हुई मिली। पुलिस को संदेह है कि उसने आत्महत्या की होगी। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

बहू को बांझ बताकर घर से निकाला

शिवपुरी। एक महिला पर बांझ का आरोप लगाकर उसके ससुरालीजनों ने ना केवल उसे मारा पीटा बल्कि उसे घर से बाहर तक निकाल दिया। अपने साथ हुए इस घटना को लेकर महिला पुलिस थाने पहुंची तो उसकी कहानी सुनकर उनका भी दिल पसीज गया।

परीक्षा देने गई छात्रा का अपहरण

शिवपुरी। शहर के गणेश आश्रम स्कूल में परीक्षा देने आई कक्षा 12 की एक छात्रा का अपहरण हो गया। अपहरणकर्ताओं की पहचान कर ली गई है परंतु समाचार लिखे जाने तक अपहृत छात्रा को मुक्त नहीं कराया जा सका था।