Posts

Showing posts from March 30, 2014

आज से बंद होंगी रेत खदानें, शुरू होगी रेत की कालाबाजारी

शिवपुरी-अंचल में रेत खदान के कारोबार पर अब काले बादल मंडराने लगे है क्योंकि आज मार्च क्लोजिंग के आखिरी दिन से सभी रेत खदानों पर से खनन प्रक्रिया पर जहां रोक लगेगी तो वहीं बाहर से आने वाली रेत भी काफी महंगी मिलेगी।

लो वापस भेज दिया अवैध दवाओं का ट्रक, कोई नहीं रोक पाया माफियागिरी

शिवपुरी। मीडिया की छापामारी में बीती रात पकड़ाया गया दवा माफिया का एक ट्रक जिला प्रशासन ने बिना न्यायालयीन कार्रवाई के लिए ही छोड़ दिया। मीडिया का हेवी प्रेशर भी कुछ नहीं कर पाया और राजनीति की तो उम्मीद ही बेमानी है वो तो बस बातें बनाकर वोट जुटाने में लगे हैं। प्रशासन ने 24 घंटे के भीतर पूरे मामले पर लीपापोती कर डाली।

डाकू भी करने लगे हैं मोलभाव, 50 हजार फिरौती मांगी, 5 हजार में छोड़ दिया

शिवपुरी। मंहगाई की मार सबकी कमर तोड़ रही है। डाकुओं के भी बुरे हाल हो गए हैं। एक जमाने में लाखों की फिरौती वसूलने वाले डाकू महज 5 हजार रुपए के लिए अपहरण कर रहे हैं। ताजा मामले में डाकुओं ने बाप बेटे का अपहरण किया और मात्र 50 हजार रुपए फिरौती मांगी, बाद में सौदा 5 हजार में तय हो गया।

संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश बरामद

शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम खोड़ में कल एक युवक द्वारिका पुत्र रघुनी धाकड़ उम्र 45 वर्ष की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, लेकिन यह मामला संदिग्ध जान पड़ रहा है। वहीं कुछ लोग द्वारिका की मौत का कारण अत्यधिक शराब पीना बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कांग्रेसियों को भाजपा ज्वाइन कराने के मिशन में जुटे हैं वीरेन्द्र रघुवंशी

शिवपुरी। सिंधिया की कृपा से नेता बने वीरेन्द्र रघुवंशी सिंधिया से नाराज हो बीजेपी में आ गए हैं, और अब उनका एक ही मिशन है। ज्यादा से ज्यादा कांग्रेसियों को बीजेपी में ज्वाइन कराना। शायद यह प्रेशर की पॉलिटिक्स है, लेकिन फिलहाल चल रही है और रघुवंशी जी जान से इसमें जुटे हुए हैं।

SI पुनीत PM पुलिस पदक से सम्मानित

Image
शिवपुरी। प्राकृतिक आपदाओं में सेना के जवानों द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाने का जज्बा देखते ही बनता है ये जवान न तो प्रकृति की मार के विपरीत जाते हैं और न ही इन्हें अपनी जान का डर रहता है।