Posts

Showing posts from March 26, 2014

आप के प्रत्याशी पर गैंगरेप का आरोप

Image
भोपाल। आम आदमी पार्टी के गुना/शिवपुरी लोकसभा सीट के प्रत्याशी शैलेन्द्र सिंह सहित 4 नेताओं पर पार्टी की ही एक महिला कार्यकर्ता ने गैंगरेप का आरोप दाखिल किया है। सनद रहे कि शैलेन्द्र सिंह चैक बाउंस के मामले में भी आरोपी रहे हैं।

रिवाल्वर, रायफल सहित लाखों की संपत्ति के मालिक हैं पवैया

Image
शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया ने आज नामांकन पत्र दाखिल करते हुए अपनी संपत्ति सहित पूरा ब्यौरा दिया।

क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई ने प्रेम व सद्भाव के साथ मना होली मिलन समारोह

Image
शिवपुरी- प्रेम व सद्भाव के साथ मिलकर गत दिवस अखिल भारतीय क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई द्वारा बड़े उत्साह के साथ होली मिलन समारोह मनाया गया।

गुना संसदीय क्षेत्र के लिए अंतिम दिन सात नामांकन पत्र दाखिल

शिवपुरी। लोकसभा निर्वाचन 2014 के अंतर्गत गुना संसदीय क्षेत्र से 13 नाम निर्देश पत्र दाखिल किए गए है। जिनमें सात नामांकन पत्र आज अंतिम दिन रिटर्निंग आफिसर आर.के.जैन के समक्ष प्रस्तुत किए गए।

मनाई राममनोहर लोहिया जयन्ती

Image
शिवपुरी। लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी द्वारा राममनोहर लोहिया जयंती का आयोजन गत दिवस कमलागंज स्थित कार्यालय पर किया गया।

सीएम ने सिंधिया को बताया लोकार्पण और शिलान्यास श्रीमंत

Image
शिवपुरी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकार्पण और शिलान्यास वाले श्रीमंत करार दिया है। चौहान ने खुला आरोप लगाया है कि सिंधिया नौटंकी करते हैं, लोगों की मदद नहीं करते।

पवैया ने मुख्यमंत्री की उपस्थिति में पर्चा भरा

शिवपुरी। नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन आज भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया ने मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के साथ जाकर नामांकन का पर्चा भरा।

मीडिया को पुलिसकर्मियों ने रोका, पत्रकार बैठे धरने पर

शिवपुरी। आज दोपहर मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीपेड से भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया का पर्चा दाखिल कराने के लिए कार द्वारा कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों को अंदर जाने से रोक दिया।

सामंतवाद बनेगा मुद्दा पूरी भाजपा पवैया के साथ: नरोत्तम मिश्रा

शिवपुरी। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज शिवपुरी हवाई अड्डे पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि गुना संसदीय क्षेत्र में सामंतवाद को मुद्दा बनाने में भाजपा में कोई मतभेद नहीं हैं। पूरी पार्टी भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया के साथ है और चुनाव में सामंतवाद भाजपा की ओर से प्रमुख मुद्दा बनेगा। डॉ. मिश्रा ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर करारा हमले बोलते हुए उन पर निष्क्रियता तथा क्षेत्र के विकास में अड़ंगे लगाने का आरोप लगाया।

सीएम के आगमन पर नपा ने सड़कों के गड्डों को भरवाया

शिवपुरी। आज मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शिवपुरी आगमन के अवसर पर नगरपालिका ने शहर की मु य सड़क पर हो रहे गड्डों पर मुरम डलवाकर उन्हें भरवाने का कार्य शुरू कर दिया। जिसे कांग्रेसियों ने आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया है और कार्रवाई की मांग की है।

कुएं में मिली लाश

शिवपुरी। दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर में कल कुएं में एक व्यक्ति की लाश उतराती हुई मिली जिससे सनसनी फैल गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक लाश की शिना त नहीं हो सकी है।

प्राइवेट लोगो कि वपौती बना मंडी बेरियर

शिवपुरी। क्या आप अपने ट्रक मे टमाटर, प्याज ,सब्जी आदि कच्चा मॉल लादे हुए है और आपको अन्तर्राजिय कृषि उपज मंडी सिकंदरा वेरियर से निकलना है तो साबधान होकर जाइये क्योकि वहा पर आपका सामना सरकारी अफसरों से नहीं प्राइवेट लोगो ;गुंडोंद्ध से होगा.

मौत पर चक्काजाम, टीआई के खिलाफ एफआईआर की मांग

शिवपुरी। करैरा में मंगलवार को लूट के आरोपी की पुलिस वाहन से टक्कर के पश्चात हुई मौत के मामले में उसके परिजनो ने हाइवे पर जाम लगाया और थाना प्रभारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की।