Posts

Showing posts from August 16, 2014

शहर में अनेकों स्थानों पर शान से फहराया तिरंगा

Image
शिवपुरी। देश के 68वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सर्वप्रथम देश की रक्षा में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले सी.आर.पी.एफ.सी.आई.ए.टी. स्कूल में फोर्स के डी.आई.जी. अनिल कुमार सिंह ने शान से तिरंगा फहराया और अपने संदेश में सैनिकों को उनके कर्तव्य का बोध कराया।

गणेश समारोह पुरूस्कार वितरण आज

शिवपुरी। श्री गणेश सांस्कृतिक समारोह समिति के तत्वाधान में आयोजित गत वर्ष 2013 की प्रतियोगिताओं के पुरूस्कार वितरण आज 17 अगस्त को किये जाएंगे।

जेलर व्ही.एस.मौर्य विशिष्ट सेवा के लिए सम्मानित

Image
शिवपुरी- शासकीय सेवक के रूप में जिला जेल में वरिष्ठ उप जेल अधीक्षक व्ही.एस.मौर्य को गत दिवस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जेल मु यालय भोपाल के द्वारा विशिष्ट सेवा प्रदान करने पर जिला मु यालय के मु य कार्यक्रम में कार्यक्रम की मु य अतिथि वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा स मानित किया गया।

धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, राजे ने फहराया ध्वज

Image
शिवपुरी। जिले में स्वतंत्रता दिवस गरिमापूर्ण एवं पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय मु य समारोह प्रदेश की वाणिज्य, उद्योग एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे के मु य आथित्य में जिला पुलिस परेड ग्राउण्ड शिवपुरी में आयोजित हुआ।  पुलिस परेड ग्राउण्ड पर प्रात: 9:00 बजे स्वतंत्रता दिवस समारोह के मु य अतिथि श्रीमती यशोधरा राजे ने ध्वजारोहण कर संयुक्त परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। इस दौरान जिला कलेक्टर राजीव चंद्र दुबे, पुलिस अधीक्षक डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार मौजूद थे।

कंटेनर-बाईक भिड़ंत में नपा कर्मचारी सहित दो की मौत

शिवपुरी। शहर से लगभग 15 किमी दूर स्थित सतनवाड़ा थाना क्षेंत्र के खूबत घाटी के पास हाईवे पर शुक्रवार की शाम एक कंटेनर ने बाइक सवार दो लोगो में टक्कर मार दी। इस घटना में जहां एक की मौत मौके पर ही हो गई वहीं दूसरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतको में एक नगर पालिका कर्मचारी शामिल है। घटना के समय दोनो बाइक सवार ग्वालियर से शिवपुरी आ रहे थे और उसी दौरान यह हादसा हुआ।

हुसैन टेकरी पर प्रशासन ने कसा रेत माफियाओं पर शिकंजा

शिवपुरी। नवागत कलेक्टर राजीव चन्द्र दुबे ने आज शनिवार को रेत माफियाओं पर शिकंजा कसते हुए तहसीलदार आरके पांडे व नायब तहसीलदार मनीष जैन को इन पर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया।

राजस्व अधिकारी अवैध उत्खनन पर रोक लगायें: कलेक्टर

शिवपुरी।  कलेक्टर राजीव दुबे ने जिले के सभी राजस्व अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे जिले में चलने वाले अवैध खदान उत्खनन को तत्काल बंद करायें।