मानसून ऑफर:विजयवर्गीय फर्नीचर्स एन्ड इलैक्ट्रोनिक्स पर पुराना लाईये और नया ले जाओ

शिवपुरी। शिवपुरी शहर का प्रतिष्ठित शोरूम विजयवर्गीय फर्नीचर्स एन्ड इलैक्ट्रोनिक्स ने मानसून आफर शुरू किया है, इस ऑफर मेें घर का कोई भी पुराना समान के बदले, नया समान ले सकते है। यह मानसून ऑफर फनीचर्स और इलैक्ट्रोनिक्स के उपकरणो पर पर दिया गया है।

विजयवर्गीय फर्नीचर्स के संचालक आशीष विजयवर्गीय ने बताया जो जिन व्यक्तियो के घरो के फनीचर्स खराब हो गए है,उस पुराने फनीचर्स को उन्है फैकने की या कवाड में पटकने की आवश्यकता नही है हम उस पुराने फनीचर्स की पूरी किमत देगें और आपको शानदार नया वेस्ट क्वालिटि का नया फर्नीचर्स भी देगें।

इसी तरह ही आपके पुराने इलैक्ट्रोनिक्स उपकरण पर भी यह मानसून ऑफर शुरू किया है आपके घर में पुराने जमाने की रंगीन टीवी है और उसके कलर खराब हो गये है तो आप उसे फैके नही हमारे पास ला सकते है और उसकी कीमत ले सकते है और नए जमाने की टीवी अर्थात एलसीडी,एलईडी आप  नई ले सकते है एलसीडी से बिजली का भी खर्च कम हो जाता है हमारे पास विश्व प्रसिद्व क पनियां जैसे एलजी,सैमसंग,सोनी,की एलसीडी और एलईडी उपलब्ध है।

आपके घर की वाशिंग मशीन काम नही कर रही हो और आप इसे बदलने की सोच रहै है यह मानसून ऑफर फनीचर्स,फ्रिज,वाशिंग मशीन,मिक्चर ग्राईन्डर,गैस गीजर,वाटर फिल्टर,पर लागू है। और अधिक जानकारी के लिए हमारी फोन न बर पर 07492-221286,07492-409514 पर संपर्क कर सकते है।