शिवपुरी वासियों के लिए अमृत के समान है कैन्ट मिनिरल आरओ का पानी

शिवपुरी। शिवपुरी नगर के क्षेत्र में धरती की तीसरी सतह तक पानी नही है इस कारण ही इस क्षेत्र के टुय्वबैलो में 700 फुट से नीचे का पानी आता है धरती की ईतनी गहराई आने से वाले पानी को पीना पेट की गंभीर बीमारीयों को निमत्रंण देना है।

 नाले  मेेें गटर का मल और भी कई तरह के जहरीले पदार्थ कुडा करकट के माध्यम से आता है और यह जहर नालो से होता हुआ करबला मेें और करबला से चांदपाठा तलाब में और चांदपाठे से फिल्टर प्लांट से होता हुआ हमारे घरो मेें आता है बताया जाता हे कि फिल्टर प्लाट में पानी को साफ करने की जो विधि हे वह पुरानी है और इस विधि से पानी का शुद्विकरण नही होता है किसी भी तरह से यह पानी पीने योग्य नही है और इस पानी को पीना मतलब अपने पेट को अस्पताल बनना जैसा है

विशेषज्ञो का कहना है कि इस समस्या से आसानी निजात पाई जाती है अगर आप कैन्ट मिनिरल आरओ का पानी पेयजल के रूप में प्रयोग करे क्यो कि कैन्ट का मिनिरल आरओ बैक्टीया वासरस के अलावा पानी के भारी तत्व अर्सेनिक प्लुराईड जैसे हाानिकारक तत्व पानी से बहार निकाल देता है और इन तत्वो का निकाले जाने पर पीने को पानी सोने जैसा शुद्व हो जाता है।

कैन्ट मिनिरल आरओ का पीनी पेयजल के रूप में प्रयोग करने पर आपके और आपके परिवार की पेट की समस्या से 100 प्रतिशत निजात और आप भी स्वस्थय होगेें और आपका परिवार भी। कैन्ट मिनिरल आरओ एक मात्र ऐसा आरओ जो पानी जहरीले और हानिकारक तत्वो को आपके पीने के पानी से बहार करता है और पानी के मूल स्वाद को नही बदलता है,कुल मिलाकर कैन्ट मिनिरल आरओ का पानी शिवपुरी के वासियो के लिए अमृत के समान है।