वार्ड क्रमांक 17 में आपका सांसद आपके द्वार कार्यक्रम आज

शिवपुरी। क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कल 11 बजे झांसी तिराहे स्थित खेडापति हनुमान जी के मंदिर के समीप वार्ड क्रमांक 17 में आपका सांसद आपके द्वार कार्यक्रम में पधारेंगे। कार्यक्रम में सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति आभार नगर के अधिकांश पार्षद सांसद निधि से विभिन्न वार्डों में कराये गये बोरों के लिये  व्यक्त करेंगे।
सनद रहे! श्रीमंत ने ग्रीष्मकाल में नगर वासियों को पेयजल संकट से निजात दिलाने के लिये बहुतेरे वार्डों में नलकूप खनन सांसद निधि से कराया था। कार्यक्रम को भव्यता और गरिमामय बनाने के लिये कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष और कोलारस विधायक रामसिंह यादव दादा के नेतृत्व में नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष रामसिंह यादव सहित कांग्रेसी पार्षदों में शामिल वीरेन्द्र शिवहरे, संजय गुप्ता, सुधीर मीना आर्य, मदन देशवारी, प्रदीप शर्मा, श्रीमती नीलू शुक्ला, रेणु बृजेश जैन भद्दन मियां, रघुवीर कुशवाह इत्यादि जुटे हुये हैं।

आपका सांसद आपके द्वार के वार्ड क्रमांक 17 में आयोजन को लेकर उत्साहित वार्ड पार्षद श्रीमती बबीता-अन्नी शर्मां और सांसद प्रतिनिधि अनिल शर्मा अन्नी ने बताया कि श्रीमंत के आशीर्वाद और उनके विकास कार्यों से प्रेरणा पाकर उन्होंने पूरे वार्ड का सर्वांगीर्ण विकास करने में कोई कसर नहीं छोडी है। समूचे वार्ड का सडकीकरण कर दिया गया है। आदर्श और बेहतर पार्क निर्माण वार्ड की शोभा बने हुये हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड में एक भी सडक और गली ऐसी नहीं है जो कच्ची हो। उन्होंने बताया कि जब उन्हेंं वार्डवासियों ने नेतृत्व (पार्षद) का आशीर्वाद सौंपा था तब वार्ड की अधिकांश सडकें कच्ची और बदहाल थीं। गलियों में कीचढ और गंदगी आम बात थी। आज वार्ड की बेहतरी यह बयां करती है कि वार्ड के विकास में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप देने के लिये भरसक प्रयत्नशील सांसद प्रतिनिधि अनिल शर्मा अन्नी ने बताया कि आपका सांसद आपके द्वार कार्यक्रम को गरिमामय बनाने के लिये कांग्रेस के स ाी पार्षद और नेता कार्यकर्ता जुटे हुये हैं। उन्होंने सभी वार्डवासी और समस्त कांग्रेसियों से आग्रह करते हुये कहा है कि अधिक से अधिक सं या में कार्यक्रम में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनायें। वार्डवासियों को कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिये दिन दोपहर से ही ढोंडी (भौंपू) पीटी जा रही है। आयोजन स्थल को आकर्षक स्वरूप देने के लिये टेंट गाड दिये गये हैं और श्रीमंत के अभूतपूर्व स्वागत की तैयारियां भी जोर-शोर से संचालित हैं। उल्लेखनीय है कि वार्ड क्रमांक 17 पूरे नगर भर में विकास के लिये आदर्श नजीर बना हुआ है। यहां कांग्रेसी पार्षद और सांसद प्रतिनिधि ने दिन-रात एक करके वार्ड की सूरत में विकास की चमचमाहट फैला दी है। विरोधी भी पार्षद और सांसद प्रतिनिधि की कार्यप्रणाली के कायल हैं।

नगर भर में विकास की नजीर बना वार्ड क्रमांक 17
मौजूदा परिषद का कार्यकाल समाप्त होने में चंद माह शेष रह गये हैं। विभिन्न वार्डों के जन प्रतिनिधियों (पार्षदों) की कार्य प्रणाली को लेकर नगर भर में चर्चाएं व्याप्त हैं। इन चर्चाओं का सराहनीय तथ्य यह है कि समूचे नगर में सर्वाधिक विकास कार्य वार्ड क्रमांक 17 में हुये हैं। विकास के लिये समर्पित और पूर्ण रूप से तत्पर वार्ड की पार्षद श्रीमती बबीता-अन्नी शर्मा और सांसद प्रतिनिधि अनिल शर्मा अन्नी ने क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सेवा भावना से प्रेरणा पाकर विकास की कीर्तिमान रच दिये। उन्होंने दिन-रात अथक प्रयास करके वार्ड क्रमांक 17 में एक नहीं कई करोड़ों के विकास कार्य कराये। नतीजन देखते ही देखते नगर भर में वार्ड क्रमांक 17 विकास की नजीर बन गया। सांसद प्रतिनिधि अनिल शर्मा अन्नी ने बताया कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के विकास पथ पर अग्रणी बनने के उदाहरण से स्र्फूत होकर उन्होंने अपने जीवन का एक-एक पल विकास के लिये समर्पित कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्हें विकास कार्यों में समूचे वार्डवासियों का सहयोग प्राप्त हुआ। उन्होंने दावा किया कि उनके प्रयास से समूचे वार्ड का सडकीकरण हो चुका है। बेहतर प्रकाश व्यवस्था है। साफ-सफाई और पेयजल प्रबंधन के लिये उनके विरोधी भी उनका गुणगान करते हैं।