आमानक दवाओं की खरीदी व वितरण की सीबीआई जांच की मांग

शिवपुरी। मप्र में विगत पांच वर्षों से अमानक दवाओं की खरीदी व वितरण किए जाने को लेकर विगत दिवस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम एक ज्ञापन शिवपुरी कलेक्टर राजीवचंद दुबे को सौंपा। जिसमें सीबीआई जांच की मांग  करते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की भी मांग की।

समाजवादी पार्टी शिवपुरी के जिलाध्यक्ष मो. अफजल खान ने कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में उल्लेख किया है कि प्रदेश सरकार की अक्षमता के कारण स्वास्थ्य विभाग द्वारा बिना जांच के अमानक दवाओं की खरीदी की जा रही है एवं उनका वितरण किया जा रहा है जिससे अभी तक प्रदेश में कई मौतें हो चुकी हैं। ज्ञापन में यह भी उल्लेख किया गया है कि ऐसे लोगों पर दण्डात्मक कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिस कारण नकली व अमानक दवाएं प्रदेश में प्रदेश वितरित करने का चलन बढ़ गया है। जो जनहित में नहीं है।

 ज्ञापन में मांग की गई है कि ऐसे अधिकारी जो इस खेल में संलिप्त हैं। उनके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाएगा। साथ ही सीबीआई से इसकी जांच कराई जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में जिलाध्यक्ष मो. अफजल खान सहित शहर अध्यक्ष मस्तराम रावत, ईश्वरलाल रावत, खेतसिंह रावत, रामबाबू खटीक, साहब सिंह यादव, जाहिद खां, गंधर्व सिंह यादव, संतोष कुमार यादव, धर्मेन्द्र कोली, जोगा सिंह सरदार, वीरेन्द्र खटीक, राजू खान, याकूब खान, बलवीर सिंह यादव, कल्लू कुशवाह, महमूद खान एवं कार्यकारिणी सदस्य मौजूद थे।