सिंधिया ट्रस्ट की दीवार पर पेशाब कर रहे युवक की मौत, चक्काजाम

शिवपुरी। आज सुबह सिंधिया ट्रस्ट की दीवार पर पेशाब कर रहे एक युवक की मौत हो गई। इस घटना के विरोध में कॉलोनी वासियो ने घटना स्थल पर चक्का जाम कर दिया और विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की मांग करने लगे। पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन दिया जब यह चक्काजाम खत्म किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश पुत्र रामभरोसे बाथम उम्र 25 वर्ष निवासी फिजीकल चौकी के पास से आज सुबह 6 बजे मार्निंग वॉक के लिए घर से निकला था और वह टहलते-टहलते छत्री रोड बूल हाउस के पास पहुंचा। जहां सिंधिया ट्रस्ट की जमीन पर हो रही बाउण्ड्रीवॉल के आगे की गई तार फेसिंग में पास में राकेश उस स्थान पर लघुशंका करने रूका और उसने वहां लघुशंका की उसी समय वह करंट के संपर्क में आ गया और करंट ने उसे खींच लिया। जिससे उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

यह घटना वहां मौजूद लोगों ने जब देखी तो तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और विद्युत अधिकारियों को सूचित कर विद्युत सप्लाई बंद कराई। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते वहां चीख पुकार की आवाजें आने लगीं।

बाद में मृतक के परिजनों और मित्रों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चक्का जाम करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया और पीडि़त परिवार को आश्वासन दिया कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को वहां से निकाला और पीएम हाउस के लिए रवाना कर दिया।