रेडीमेड एवं हौजरी एसोसिएशन के चुनाव संपन्न उमेश बने अध्यक्ष

शिवपुरी। संगठन (एसोसिएशन) को मजबूत बनाने के उद्देश्य से प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी रेडीमेड एवं हौजरी एसोसिएशन के चुनाव गत दिवस आयोजित किए गए।
इस चुनावी कार्यक्रम में संगठन के एक सैकड़ा से अधिक रेडीमेड एवं हौजरी एसोसिएशन के सदस्य शामिल रहे जिन्होंने सर्वानुमति से उमेश शर्मा(पिक एण्ड पैक) को पुन: एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना। इस मौके पर पर अपने पदीय दायित्व ग्रहण करते हुए नव निर्वाचित अध्यक्ष उमेश शर्मा ने संगठन के प्रति आभार जताया और समस्त एसोसिशन के प्रति सहयोग व समर्पण की भावना से कार्य करते रहने की बात कही। 

एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारियों में सचिव के रूप में गौरव खण्डेलवाल को जबकि कोषाध्यक्ष के लिए निर्मल जैन व पारस को चुना गया। इस अवसर पर एसोसिएशन ने अपने कार्यो की शुरूआत नई परंपरा के साथ किया जिसमें संरक्षकों व गत वर्ष उल्लेखनीय कार्य करने वाले एसोसिएशन के पदाधकारियों व सदस्यों को भी स मानित किया गया। 

कार्यक्रम में एसोसिशन द्वारा अस्पताल चौराहे पर मरीजों व राहगीरों के लिए शीतल जल प्याऊ अनुकरणीय कार्य रहा जिसकी सर्वत्र सराहना की गई व इसे समर्थन भी दिया गया ताकि यह प्याऊ निरंतर आगे भी बनी रहे। इस सेवा कार्य में हरिओम राठौर का भी उत्कृष्ट योगदान रहा इसलिए उन्हें भी एसोसिएशन द्वारा स मानित किया गया। इस नई टीम को एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने बधाई व शुभकामनाऐं दी।