दो दिवसीय प्रवास पर आए बैंक के भारतीय स्टेट बैंक के महाप्रबंधक

शिवपुरी। भारतीय स्टेट बैंक के महाप्रबंधक रमेश चन्द्र पंडा ने अपने व्यवसायिक वृद्धि एवं बेहतर ग्राहक सेवा  प्रदाय करने के लिए अपनी द्विदिवसीय यात्रा पर आर.बी.ओ.5 शिवपुरी में आए। यहां श्री पंडा ने शिवपुरी जिले की सभी शाखाओं का भ्रमण किया और बैंक प्रबंधन की जानकारी एकत्रित की।
इस दौरान ग्राहकों से भी मुलाकात कर बैंकीय कार्यप्रणाली के बारे में भी जानकारी हासिल की और बैंक प्रबंधन को ग्राहक सेवा को बेहतर करने के लिए सुझाव दिए। इस दौरान क्षेत्रीय प्रबंधक दिनकर अर्गल ने क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय में अपने क्षेत्र के शाखाओं की शाखा प्रबंधककों के साथ बैठक की, जिसमें बैंक की प्रगति व ग्राहक सेवा को और बेहतर बनाने के लिए विचार-विमर्श किया व बैंक प्रबंधन को इस ओर सतत कार्यरत रहने के लिए निर्देश भी दिए।

क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय में स्मृतिस्वरूप महाप्रबंधक महोदय रमेश चन्द्र पंडा तथा क्षेत्रीय प्रबंधक दिनकर अर्गल ने बैंक परिसर में वृक्षारोपण भी किया। क्षेत्रीय प्रबंधक दिनकर अर्गल ने पिछली बार मंगलम भवन निराश्रित भवन में निराश्रितों में शॉल फल आदि भेंट कर उनकी कुशलक्षेम पूछी, तब उन्होंने कहा था कि यहां बिजली चले जाने पर परेशानी होती है एक इन्वर्टर लग जाए तो सुविधा होगी, इस मांग को क्षेत्रीय प्रबंधक महोदय ने गंभीरता से लिया और बैंक प्रबंधन द्वारा समाजसेवा स्वरूप बैंक के महाप्रबंधक श्री पंडा के आगमन पर एक इन्वर्टर और बैटरी निराश्रित भवन मंगलम भवन को सप्रेम भेंट की। 

प्रवास के दौरान क्षेत्रीय प्रबंधक दिनकर अर्गल ने मांगनुसर डेहरवारा शाखा परिसर में स्थित विद्यालय में क प्यूटर और प्रिंटर भी प्रदाय किया तथा डेहरवारा शाखा के ग्राहक बेबा ममता प्रजापति निवासी डेहरवारा के पति की मृत्यु हो जाने के उपरांत उन्हें 4 लाख रूपये का चैक बीमा राशि के रूप में प्रदाय किया। इस बैंक में ममता प्रजापति के पति ने मात्र 100 रूपये प्रतिवर्ष पर चार लाख रूपये का दुर्घटना बीमा लिया था। महाप्रबंधक के कार्यक्रम में मु य रूप से माधवचौक बैंक शाखा के मु य प्रबंधक नीरज चौबे, बुरासीजी, नंदनजी, आर्याजी, पाराशर जी, पाटीदार जी, लता शर्मा, कुणाल दण्डौतिया, आर.बी.ओ.5 के अखिलेश पटैरिया, दीपक श्रीवास्तव, विकास शर्मा, श्री सक्सैना, शिवेश गुप्ता, अमित बंसल, नेहा जुनेजा, ममता प्रजापति, गुरूद्वारा चौक के संतोष जाटव, हरिशंकर पाराशर, श्री यादव आदि मौजूद थे। मंगलम भवन में कार्यक्रम की अध्यक्षता सचिव राजेन्द्र मजेजी ने की तथा उनके अधीनस्थ कर्मचारि व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थै। कार्यक्रम का संचालन तथा आभार प्रदर्शन क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय में पदस्थ संजय वर्मा द्वारा किया गया।