शिक्षिका ने लगाया प्राचार्य पर छेड़खानी का आरोप

शिवपुरी। शासकीय हाईस्कूल परिच्छा में पदस्थ एक शिक्षिका ने अपने ही स्कूल के प्राचार्य पर छेडख़ानी का आरोप जड़ा है शिकायत के सामने आने के बाद मामले में जहां पुलिस ने अपने स्तर से जांच शरू कर दी है वहीं कलेक्टर ने भी एक जांच कमेटी गठित कर मामले को जांच में ले लिया।

शिकायत में शिक्षिका ने बताया कि 14 अगस्त को वह स्कूल में बैठी हुई थी, तभी प्राचार्य भरत भार्गव वहां पुलिस को लेकर आ गए और मेरे खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखवाने की कोशिश की उसने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि मैंने उनकी गलत बातों को मानने से इंकर कर दिया प्राचार्य कुछ दिनों से अश्लील बातें कर रहा था और मेरे साथ छेड़छाड़ भी करता था, लेकिन लाज के भय से मैंने अब तक यह बात किसी को नहीं बताई, किंतु जब बात हद से आगे बढ़ गई तो मुझे अपना मुंह खोलना पड़़ा।

हालांकि मामले में प्राचार्य का कहना है कि उसे झूठी शिकायत में फंसाया जा रहा है शिक्षिका समय पर स्कूल नहीं आती थी, इसलिए हाजिरी रजिस्टर में हस्ताक्षर करने से मना कर दियाए जिसके बाद से सारा बख़ेड़ा खड़ा किया गया है।

मामले की शिकायत हमारे पास आई थी, हम मामले की जांच कर रहे हैं कलेक्टर साहब ने भी इस मामले में एक जांच कमेटी गठित कर दी है।
आर के गुगरेलिया
थाना प्रभारी पोहरी